Friday, July 5, 2024
HomeCrimeNews: पिता समेत बेटों को गोली मार राजवाहे में फेंका, दो की...

News: पिता समेत बेटों को गोली मार राजवाहे में फेंका, दो की मौत, एक घायल

India News Delhi (इंडिया न्यूज), News: निवाड़ी के गांव खिंदौड़ा में शुक्रवार रात पानी को लेकर एक विवाद में दबंगों ने बाग रखवाली करने वाले पिता और उनके दो पुत्रों की गोलियों से हत्या कर दी। इस हमले में पिता पप्पू (60 वर्ष) और पुत्र राजा (25 वर्ष) की मौत हो गई। पुत्र राजा का शव देर रात ही राजवाहे से बरामद हो गया, जबकि गौताखोरों ने पिता पप्पू का शव शनिवार सुबह ही राजवाहे से बरामद किया। घटना के विरोध में मृतक के परिजनों ने गंगनहर पटरी मार्ग पर जाम कर दिया। घटना दो समुदायों के बीच संबंधित होने के कारण, इसके बाद वहाँ तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है।

News: जानिए मामला

मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के धौलड़ी गांव के रहने वाले पप्पू का परिवार आम के बाग का ठेका लेता है। उन्होंने निवाड़ी के खिंदौड़ा गांव में भी आम का बाग ठेके पर लिया हुआ था। पुलिस के अनुसार, शुक्रवार रात करीब 11 बजे पप्पू अपने पुत्र राजा और चांद के साथ एक बाग से दूसरे बाग जा रहे थे, तभी रजवाहे पर अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोलियां बरसा दीं और उन्हें रजवाहे में फेंक दिया। इस हमले में पप्पू और राजा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चांद गंभीर रूप से घायल हो गया।

गौताखोरों की मदद से पप्पू और राजा के शव रजवाहे से बरामद किए गए। चांद की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

जानिए क्या थी वजह

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार रात खिंदौड़ा गांव में पानी को लेकर ग्रामीणों के बीच विवाद हुआ था। पहले तो मामला शांत हो गया था, लेकिन देर रात इस विवाद ने हिंसक रूप ले लिया और अज्ञात हमलावरों ने पप्पू, उनके पुत्र राजा और चांद पर हमला कर दिया।

इस घटना के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया। शनिवार सुबह धौलड़ी गांव से बड़ी संख्या में लोग एकत्रित होकर निवाड़ी पहुंचे और वहां हंगामा किया। आक्रोशित भीड़ ने गंगनहर पटरी मार्ग को जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे एडीसीपी दिनेश कुमार पी समेत कई पुलिस अधिकारी भीड़ को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular