Monday, May 20, 2024
HomeCrimePandav Nagar Crime: पहले मारा बच्चों को फिर मां हुई घायल अब...

Pandav Nagar Crime: पहले मारा बच्चों को फिर मां हुई घायल अब रेलवे ट्रैक पर मिली पिता की लाश

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Pandav Nagar Crime: पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में भाई-बहन की लाशें और मां घायल पाई गई, जबकि उसके पिता का शव पास में रेलवे ट्रैक पर मिला। पुलिस के मुताबिक, उन्हें दोपहर 2 बजे शशि गार्डन, पांडव नगर निवासी श्याम (42) के बारे में फोन आया था कि वह लापता हैं और उनका घर शुक्रवार से बंद है। पुलिस को शक है कि श्यामजी ने अपने बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर वहां से भाग गया। लेकिन श्यामजी का शव उसके घर के पास रेलवे ट्रैक पर मिला है।

रेलवे ट्रैक पर मिला पिता का शव (Pandav Nagar Crime)

आपको बता दें कि मृतक व्यक्ति के छोटे भाई श्यामजी ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह बीते शुक्रवार की शाम अपने भाई के घर गया था, लेकिन घर बाहर से बंद था। इसके बाद शनिवार की सुबह जब वह दोबारा घर गया तो घर अभी भी बंद था। पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि दोपहर में जब घर से दुर्गंध आने लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को शक है कि मयूर विहार में चाय की दुकान चलाने वाले श्यामजी ने अपने बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर वहां से भाग गया। श्यामजी का शव उसके घर के पास रेलवे ट्रैक पर मिला है। पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़े: Delhi Crime: पांडव नगर इलाके में दो बच्चों की हत्या, मां की हालत नाजुक,…

मामले की जांच जारी है

श्यामजी के छोटे भाई ने पुलिस को सूचना दी उसके बाद पुलिस की एक टीम तुरंत घर पहुंची और ताला तोड़ा गया तो भाई-बहन कार्तिक (15) और आस्था (9) मृत पाए गए, जबकि उनकी मां शन्नो (40) एक कमरे में बेहोश पड़ी थीं। उन्होंने बताया कि महिला को काफी चोटें आई हैं और उसका इलाज चल रहा है। मामले की आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़े: ‘केजरीवाल को इन्सुलिन देने की जरुरत नहीं’; तिहाड़ जेल प्रशासन ने LG को सौंपी..

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular