Monday, May 20, 2024
HomeCrimeRed Fort Murder: पुलिस से मुठभेड़ के बाद आरोपी हुआ गिरफ्तार

Red Fort Murder: पुलिस से मुठभेड़ के बाद आरोपी हुआ गिरफ्तार

India News Delhi (इंडिया न्यूज़) पुलिस ने कहा कि उन्होंने पैर में गोली मारकर आरोपी को काबू कर लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

अपराधी पुलिस पर चला रहा था गोली

फिरोज खान ने 15 अप्रैल को रोड रेज के मुद्दे पर बहस होने के बाद एक कैब ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। डीसीपी मनोज कुमार मीना ने बताया कि रविवार को उन्हें फ़िरोज़ के ठिकाने के बारे में मुखबिरों से सूचना मिली, थी की अपराधी कोतवाली क्षेत्र में है, और एक टीम वहां भेजी गई। जब फिरोज को सरेंडर करने के लिए कहा गया था तब उसने पुलिसकर्मियों पर गोली चला दी। पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षा में फायरिंग शुरू कर दी। अपराधी के बाएं पैर में गोली लगी, और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर, तुरंत अरुणा आसिफ अली अस्पताल ले गए।

रोड रेज के मामले पर कर दी हत्या

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि फिरोज खान ने 36 वर्षीय कैब ड्राइवर मोहम्मद साकिब की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अपराधी ने लव खुश नाम के नाबालिग पर भी गोली चलाई थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “यह एक मामला रोड रेज का था, साकिब की मारुति वैगन-आर एक ई-रिक्शा से टकरा गई जो पलट गई, जिससे उनके और ई-रिक्शा चालक के बीच विवाद हो गया।हाथापाई में उसका मोबाइल फोन चोरी हो गया और उसकी जेब काट ली गई।”
पुलिस ने कहा, जब हमलावरों ने भागने की कोशिश की, तो साकिब ने उनमें से एक को पकड़ लिया, जिसने उसे गोली मार दी और भाग गया। पुलिस ने  मामले में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया था।

Also Read : 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular