Friday, July 5, 2024
HomeCrimeSaket Court Suicide: कोर्ट में वकील ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में...

Saket Court Suicide: कोर्ट में वकील ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

India News(इंडिया न्यूज़), Saket Court Suicide: देश की राजधानी दिल्ली की एक अदालत से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। दक्षिण दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में एक 44 वर्षीय वकील ने एक इमारत से कूदकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि उनके पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

इस बीमारी से थे पीड़ित (Saket Court Suicide)

आत्महत्या करने वाले शख्स की पहचान ओम प्रकाश शर्मा के रूप में हुई है। बताया जाता है कि वह दो साल से लीवर की बीमारी से पीड़ित थे। मामले के बारे में अधिक जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि सोमवार रात 8 बजे सूचना मिली कि साकेत कोर्ट में एक वकील ने वकील के चैंबर से छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।

सुसाइड नोट में हुआ ये खुलासा

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, जब वकील चैंबर के पीछे पहुंचे तो पता चला कि ओम प्रकाश शर्मा का शव ग्राउंड फ्लोर की पार्किंग में था। जब इस बारे में अधिक जांच और पूछताछ की गई तो बाद में पता चला कि वह दो साल से लीवर की बीमारी से पीड़ित थे। इसके अलावा यह भी बताया गया कि वह सोमवार को ही अस्पताल से अपनी पत्नी के साथ साकेत कोर्ट आये थे। इसके बाद ओमप्रकाश ने पत्नी को गेट पर छोड़ दिया। ठीक 30 मिनट बाद ये हादसा हो गया और उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular