Monday, July 8, 2024
HomeCrimeWazirabad Crime: यूट्यूबर पत्नी से छेड़खानी का पति ने किया विरोध, बदमाशों...

Wazirabad Crime: यूट्यूबर पत्नी से छेड़खानी का पति ने किया विरोध, बदमाशों ने बेरहमी से की पिटाई

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Wazirabad Crime: दिल्ली के वजीराबाद थाना इलाके में रहने वाली एक महिला यूट्यूबर ब्लॉगर के साथ दो महीने पहले हुई छेड़छाड़ के मामले में उनके पति को दबंगों ने बेहद बेरहमी से पिटा। इस हमले के बाद, पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

वजीराबाद इलाके के जगतपुर स्थित निवासी एक युवक को घर वापस लौटते समय रास्ते में कुछ दबंग ने उसकी बाइक को टक्कर मारी और उसे बड़ी बेरहमी से पीटा। उसके हाथ-पैर में फ्रैक्चर और कई गंभीर चोटें आईं। उसका इलाज अस्पताल में जारी है। इस हमले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

Wazirabad Crime: ये था मामला

सोशल मीडिया पर ब्लॉग बनाने वाली एक महिला ने बताया कि वह करीब दो महीने पहले अपने घर से मार्केट के लिए निकली थी। वहां पहुंचते ही कुछ युवकों ने उन्हें गंदे इशारे किए, जिनका उन्होंने विरोध किया। इसके बाद, उन्होंने अपने पति को बताया, जो उन्हें समझाने के लिए उनके जेठ के साथ गए। लेकिन दबंगों ने उन्हें बेरहमी से पिटा।

बदमाशों ने पति को फिरसे पीटा

पीड़िता ने आगे बताया कि बीती आठ मई को जब पति बाल कटवाने के लिए जगतपुर के संत नगर मार्केट गए थे और वापस लौट रहे थे तो पीछे से दबंगों ने अपनी कार से टक्कर मारी। उसके बाद 8-10 लोगों ने उनके पति को लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा। वहां मौजूद किसी ने भी उन्हें बचाने की कोशिश नहीं की। जब तक पुलिस को इसकी सूचना मिली तबतक दबंग उन्हें झाड़ियों में फेंककर चले गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Wazirabad Crime: दर्ज हुई FIR

पुलिस के एक्शन के बावजूद भी, इस मामले में वजीरादाबाद थाना पुलिस ने महिला यूट्यूबर के बयान पर आईपीसी की कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। हालांकि पुलिस के एक्शन के बाद भी पीड़ित परिवार को दबंगों द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular