Sunday, May 26, 2024
HomeDelhiAam Admi Party: आतिशी ने ED और जेल प्रशासन पर लगाया कोर्ट...

Aam Admi Party: आतिशी ने ED और जेल प्रशासन पर लगाया कोर्ट को गुमराह करने का आरोप

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Aam Admi Party: आबकारी नीति घोटाले के तहत मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक नया मामला सामने आया है। इस मामले में दिल्ली सरकार की मंत्री और आप नेता आतिशी ने ईडी और जेल प्रशासन पर कोर्ट को गुमराह करने का आरोप लगाया है। उनका दावा है कि सीएम के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है, क्योंकि उनका शुगर लेवल बढ़ने के संकेत मिलने के बावजूद न तो उन्हें एम्स के विशेषज्ञों से सलाह ली गई है और न ही उनका प्रॉपर चेकअप किया गया है।

Aam Admi Party की नेता आतिशी का आरोप

AAP मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान, आतिशी ने कहा कि “यह सभी घटनाएं एक सोची समझी साजिश के अंतर्गत हो रही हैं। केजरीवाल के स्वास्थ्य के साथ नियमित रूप से उलझाव हो रहा है। उन्हें न तो इंसुलिन दी जा रही है और न ही उनके अपने डॉक्टर से सलाह लेने का मौका दिया जा रहा है।”

आतिशी ने फिर से बताया कि ईडी की हिरासत में केजरीवाल का शुगर लेवल 45 तक ही था, जबकि तिहाड़ जेल में यह 300 से अधिक हो गया है। उनका वजन भी पांच किलो तक घट गया है। इसलिए, उन्होंने इस लापरवाही को ठीक नहीं माना| हम आपको बता दें कि आबकारी नीति घोटाले के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी की टीम ने 21 मार्च को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। वह अभी तिहाड़ जेल में बंद हैं और इस बीच, उनके स्वास्थ्य को लेकर सियासी हलचल जारी है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular