Sunday, May 26, 2024
HomeDelhiAam Admi Party: केजरीवाल के घर में स्वाति मालीवाल से मारपीट! CM...

Aam Admi Party: केजरीवाल के घर में स्वाति मालीवाल से मारपीट! CM हाउस पहुंची पुलिस

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Aam Admi Party: आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव (PA) बिभव कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना है कि उन्होंने CM हाउस में उनके साथ मारपीट की है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सोमवार की सुबह लगभग 9:30 बजे, पुलिस कंट्रोल रूम को एक कॉल मिला, जिसमें कॉलर ने बताया कि वह स्वाति मालीवाल हैं और केजरीवाल के CM हाउस पर उनपर हमला हुआ है। इसके बाद एक और कॉल में, कॉलर ने कहा कि CM के आदेश पर उनके PA बिभव ने स्वाति मालीवाल की पिटाई की है।

Aam Admi Party: मेडिकल करने से किया इंकार

जब पुलिस कंट्रोल रूम की जिप्सी वहां पहुंची तो स्वाति मालीवाल ने बताया कि उनके साथ हमला हुआ है। उसके बाद जब पुलिस ने मेडिकल करने को कहा तो सूचना के अनुसार, उन्होंने मेडिकल कराने से इनकार किया।साथ ही साथ उन्होंने पुलिस अधिकारियों को बाद में इस घटना की लिखित रिपोर्ट प्रस्तुत करने का वादा किया।

BJP ने किया वार

बीजेपी ने सवाल उठाते हुए कहा कि महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ हुए हमले पर, उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जवाब देना चाहिए। बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने भी एक पोस्ट में पूछा कि क्यों पुलिस को केजरीवाल के घर बुलाया गया और क्या उनके पीए बिभव ने स्वाति मालीवाल को मारा। उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय से स्पष्टीकरण की मांग की और कहा कि उन्हें आशा है कि यह खबर झूठी हो। हलाकि हम आपको बता दें की इस मामले में AAP या फिर CM केजरीवाल ने कोई भी प्रक्रिया नहीं की है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular