Monday, May 20, 2024
HomeDelhiDELHI: माफी मांगो वरना केस कर देंगे, आतिशी को मिला मानहानि नोटिस

DELHI: माफी मांगो वरना केस कर देंगे, आतिशी को मिला मानहानि नोटिस

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), DELHI: दिल्ली के राजनीतिक मंच पर हलचल फिर से बढ़ गई है। आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं। दिल्ली BJP के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि आतिशी मर्लेना के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा गया है। इस बात की जानकारी के अनुसार, आतिशी को भाजपा के कार्यकर्ताओं के खिलाफ विवादास्पद बयान देने का आरोप लगाया गया है।

बीजेपी में शामिल होने का दिया गया था ऑफर

आतिशी के खिलाफ यह कदम उनके दिए गए बयान के संदर्भ में उठाया गया है, जिसमें उन्होंने BJP के कुछ कार्यकर्ताओं के खिलाफ आरोप लगाए थे। आतिशी ने इसके जवाब में कहा कि उन्हें एक नजदीकी व्यक्ति के माध्यम से बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया गया था। वे भी स्पष्ट रूप से इस बयान का समर्थन नहीं करती हैं और कहती हैं कि उन्होंने खुद को इस संदर्भ में साफ पाया है।

आतिशी का आरोप झूठा है- BJP अध्यक्ष 

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा कि आतिशी को इस मामले में तत्काल माफी मांगनी चाहिए, अगर वे ऐसा नहीं करती हैं तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वह भी दावा करते हैं कि आतिशी का आरोप झूठा है और वह बीजेपी के खिलाफ झूठे आरोप लगा रही हैं। उनके मुताबिक, ऐसा करके वे आम आदमी पार्टी के चरित्र को नुकसान पहुंचा रही हैं।

इस घटना के बाद दिल्ली की राजनीतिक माहौल में तनाव बढ़ गया है। वहाँ की राजनीतिक दलों के बीच इस मामले पर तीव्र बहस और राजनीतिक खिलवाड़ हो रहा है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular