Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal Surrender: 'केजरीवाल अपना कर्तव्य निभाएंगे', CM के सरेंडर पर कांग्रेस...

Arvind Kejriwal Surrender: 'केजरीवाल अपना कर्तव्य निभाएंगे', CM के सरेंडर पर कांग्रेस ने कही ये बात

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Arvind Kejriwal Surrender: शराब घोटाले के आरोपों से घिरे दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल आज 2 जून को फिर तिहाड़ जेल में सरेंडर करेंगे। सीएम केजरीवाल ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि मैं रविवार दोपहर 3 बजे सरेंडर करने के लिए अपने घर से निकलूंगा। दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आज सरेंडर करने पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि ‘केजरीवाल जी अपना कर्तव्य निभाएंगे’।

हनुमान मंदिर में पूजा करने के बाद तिहाड़ जेल में सरेंडर करेंगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल आज कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में पूजा करने के बाद रविवार को तिहाड़ जेल में सरेंडर करेंगे। अरविंद केजरीवाल के साथ आप नेता संजय सिंह, राघव चड्ढा और आतिशी और सौरभ भारद्वाज के अलावा कई वरिष्ठ नेता भी आज राजघाट और कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में दर्शन कर सकते हैं।

‘केजरीवाल जी अपना कर्तव्य निभाएंगे’ (Arvind Kejriwal Surrender:)

दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आज सरेंडर करने पर कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि ‘केजरीवाल जी अपना कर्तव्य निभाएंगे’। उन्होंने आगे कहा कि ये एग्जिट पोल सिर्फ माहौल बनाने के लिए हैं कि भारत गठबंधन हार गया है, ये मनोवैज्ञानिक खेल है। हम इसका विरोध करेंगे।

ये भी पढ़े: Arvind Kejriwal Surrender: परेश रावल ने केजरीवाल के जेल वापस जाने पर ली चुटकी,…

अंतरिम जमानत याचिका पर आदेश 5 जून तक टला

चुनाव प्रचार के लिए तीन हफ्ते की अस्थाई जमानत खत्म होने के बाद आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मेडिकल आधार पर अंतरिम जमानत के लिए विशेष सीबीआई-ईडी कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। शनिवार को उनकी याचिका पर सुनवाई करते हुए विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा की अदालत ने अपना आदेश 5 जून के लिए सुरक्षित रख लिया। न्यायिक हिरासत के दौरान केजरीवाल को कड़ी सुरक्षा के बीच जेल नंबर 2 में रखा गया है। 10 मई को सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए 21 दिन की अंतरिम जमानत दी थी। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें आखिरी चरण के मतदान के एक दिन बाद यानी 2 जून को फिर से जेल में सरेंडर करने का निर्देश दिया था।

ये भी पढ़े: CM Kejriwal: दिल्ली सीएम ने सरेंडर करने से पहले बताया अपना कार्यक्रम, आज जाएंगे…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular