Tuesday, July 23, 2024
HomeDelhiBansuri Swaraj ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- "एक ऐसे व्यक्ति...

Bansuri Swaraj ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- "एक ऐसे व्यक्ति के लिए धरने पर बैठी हूं जिसने महिला के साथ दुर्व्यवहार किया"

India News Delhi ( इंडिया न्यूज ), Bansuri Swaraj: नई दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने रविवार, 19 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आलोचना की और कहा कि यह “दुर्भाग्यपूर्ण” है कि दिल्ली के सीएम एक ऐसे व्यक्ति के “पक्ष” में धरने पर बैठे हैं जिसने एक महिला के साथ “दुर्व्यवहार” किया है।

‘मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि उनके साथ क्या हुआ है’-  बांसुरी

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए बांसुरी ने कहा, “कितनी दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि एक समय था जब सीएम अरविंद केजरीवाल अन्ना हजारे के आंदोलन का हिस्सा थे और वह दावा करते थे कि वह दिल्ली के लोगों की आवाज उठाएंगे। लेकिन अब वह एक ऐसे व्यक्ति के पक्ष में धरने पर बैठे हैं, जिसने एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया है और वह महिला कोई सामान्य महिला नहीं है, वह उनकी पार्टी की सांसद है। मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि उनके साथ क्या हुआ है।”

राष्ट्रीय राजधानी की सभी सात सीटों के लिए मतदान 25 मई को एक ही चरण में आयोजित किया जाएगा, जो मौजूदा राष्ट्रीय चुनावों का छठा या अंतिम चरण है। सभी चरणों की मतगणना 4 जून को होनी है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular