होम / Crime: सूर्य ग्रहण में ऐसा क्या हुआ महिला ने कर दी पूरे परिवार की हत्या!

Crime: सूर्य ग्रहण में ऐसा क्या हुआ महिला ने कर दी पूरे परिवार की हत्या!

• LAST UPDATED : April 11, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Crime: अमेरिका में हाल ही में घटी एक भयानक घटना ने सभी को हिला दिया है। सोमवार के सुबह, सूर्य ग्रहण से डरकर अमेरिकी इंफ्लूएंसर ने अपने पति को चाकू घोंपा, और फिर अपने दोनों बच्चों को चलती कार से बाहर फेंक दिया। इसके बाद, उनकी कार पेड़ से टकरा गई। डेनिएल जॉनसन, जो एक एस्ट्रोलॉजी इंफ्लूएंसर है, वह अपनी वेबसाइट पर हर हफ्ते “aura cleansing” की सलाह देती थे और राशि भी पढ़ती थी। उन्होंने बताया कि सोमवार का पूर्ण सूर्य ग्रहण “आध्यात्मिक युद्ध का प्रतीक था”। बताया जा रहा हैं कि उसने अपनी एक्स हैंडल पर 4 अप्रैल को अपने लिखा था कि, “सब अपनी सुरक्षा करें| अपने दिल को सही जगह रखें। दुनिया बहुत तेजी से बदल रही है और ऐसे में अगर आप किसी की साइड लेना चाहते हैं तो ले लें, अभी ही वक्त है अपनी जिंदगी में चीज़ों को सही करने का।”

Crime: पोर्श केयेन से बच्चों को फेंका!

सूत्रों के मुताबिक, इन्फ्लुएंसर ने सुबह के समय अपनी दो बेटियों के साथ कार में बहार जाने से पहले ही अपने साथी की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। जॉनसन ने बच्चों को चलती गाड़ी से बाहर धकेल दिया। बच्चो की उम्र – एक नौ साल, और केवल आठ महीने की बताई जा रही हैं। हम आपको बता दे कि केवल 9 साल की बच्ची ही सर्वाइव कर पाया है। इसके आधे घंटे बाद पुलिस के इस हादसे की जानकारी पहुंची। घटना स्थल पर एक लक्ज़री कार 100 मील प्रति घंटे की रफ़्तार से पेड़ से टकराई दिखाई दी थी।

ये भी पढ़े: ED: अमानतुल्लाह की बढ़ी मुश्किलें, अब ED पहुंची कोर्ट!

रिपोर्ट के अनुसार, दुर्घटना में जॉनसन का शरीर इतना क्षत-विक्षत हो गया था कि उसकी पहचान कर पाना असंभव था। जब पुलिस घटना के स्थान पर पहुंची तो उन्होंने खून से बने पैरों के निशान देखे। और साथ ही साथ उन्होंने 29 वर्षीय जेलेन एलन चानी की बॉडी भी बरामद की। उसके दिल में छुरा घोंपा गया था।

सूर्य और चंद्र ग्रहणों को बहुत समय से भविष्यवाणियों से जोड़ा जाता रहा है, लेकिन वैज्ञानिकों का मानना है कि इनका कोई वास्तविक आधार नहीं है।

Read More: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox