Sunday, May 26, 2024
HomeDelhiDC vs GT Pitch Report: DC के सामने GT की चुनौती, जानें...

DC vs GT Pitch Report: DC के सामने GT की चुनौती, जानें अरुण जेटली स्टेडियम में कैसी होगी पिच

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), DC vs GT Pitch Report: IPL 2024 का 40वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटन्स की टीमों के बीच खेला जाएगा। यह मैच दिल्ली के होम ग्राउंड अरुण जेटली स्टेडियम में होगा। दिल्ली की टीम ने इस सीजन में अब तक 8 में से सिर्फ 3 मैच जीते हैं। वहीं, गुजरात की टीम ने 8 में से 4 मैच जीते हैं।

दिल्ली में मैच

IPL 2024 का मैच एक बार फिर दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। इस बार ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स का सामना शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स से होगा। इससे पहले दिल्ली में अब तक सिर्फ एक मैच खेला गया है। जिसमें मेजबान टीम को हार मिली थी। दिल्ली की टीम अपने होम ग्राउंड पर एक और मैच जीतकर टॉप 4 में जाने का रास्ता खुला रखना चाहेगी। वहीं, गुजरात से उसे कड़ी टक्कर मिलने की संभावना है।

ये भी पढ़ेँ: Auto-Brewery Syndrome: पेट में बनती है शराब और नशे में रहता है इंसान, जानिए…

हेड टू हेड

गुजरात टाइटन्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल में अब तक ज्यादा मैच नहीं हुए हैं। इन दोनों का आमना-सामना सिर्फ तीन बार हुआ है। इनमें से दिल्ली ने एक मैच जीता है और गुजरात की टीम ने दो मैच जीते हैं। जब भी दोनों टीमें एक-दूसरे से भिड़ी हैं, तब कोई हाई स्कोरिंग मैच नहीं हुआ है।

दिल्ली की पिच रिपोर्ट

दिल्ली का स्टेडियम अब अरुण जेटली के नाम से जाना जाता है, जो पहले फिरोज शाह कोटला स्टेडियम हुआ करता था। यहां की पिच की बात करें तो यहां स्पिनर अपना जलवा दिखा सकते हैं, क्योंकि पिच धीमी रहती है। दिल्ली का मैदान छोटा है, इसलिए कई बार मिस हिट भी छक्के के लिए चली जाती है, इसके साथ ही आउट फील्ड भी काफी तेज बताई जाती है। ऐसे में यहां बहुत बड़े स्कोर की उम्मीद नहीं की जा सकती।

ये भी पढ़ें: DC vs SRH: अरुण जेटली स्टेडियम में आज सीजन का पहला…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular