Monday, May 20, 2024
HomeBreaking NewsDelhi: आम आदमी पार्टी नही खेलेंगी होली, केजरीवाल को रिहा करने की कर...

Delhi: आम आदमी पार्टी नही खेलेंगी होली, केजरीवाल को रिहा करने की कर रहे है मांग

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi: सोमवार यानी 25 मार्च को देशभर में होली का त्योहार मनाया जा रहा है। इस मौके पर दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी मार्लेना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कहा कि आम आदमी पार्टी ने संकल्प लिया है कि हम होली नहीं खेलेंगे। क्योंकि क्रूर तानाशाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया है। आतिशी ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि होली सिर्फ एक त्योहार नहीं है, बल्कि बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है, क्रूरता पर न्याय का प्रतीक है। आज आम आदमी पार्टी का हर नेता दिन-रात इस बुराई, क्रूरता और अन्याय से लड़ रहा है।

होली नहीं मनाएंगे

दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने बताया कि इस साल आम आदमी पार्टी ने होली नहीं खेलने का संकल्प लिया है। उन्होंने लिखा कि इस साल आम आदमी पार्टी ने संकल्प लिया है कि हम रंग नहीं खेलेंगे और होली नहीं मनाएंगे। क्योंकि क्रूर तानाशाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया है। आज उन्होंने देश से लोकतंत्र को ख़त्म करने की कोशिशों में कोई कसर नहीं छोड़ी है। आतिशी ने पूरे देश से अपील करते हुए आगे कहा कि मैं इस होली पर आप सभी से अपील करती हूं कि क्रूरता और बुराई के खिलाफ इस युद्ध में हमारे साथ आएं। यह सिर्फ आपकी नहीं बल्कि पूरी दिल्ली और देश के लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है।

ये भी पढ़े: Holi 2024: भांग का इस्तेमाल सिर्फ नशे के लिए ही नहीं इन चीजों के…

महारैली की घोषणा

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 9 बार समन भेजने के बाद गुरुवार को दो घंटे की लंबी पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके बाद केजरीवाल 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में हैं। आम आदमी पार्टी भारत गठबंधन में शामिल होकर लोकसभा चुनाव लड़ रही है। ऐसे में केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर पूरे विपक्ष ने 31 मार्च को सुबह 10 बजे केंद्र सरकार के खिलाफ मेगा रैली का ऐलान किया है। इस महारैली का आयोजन दिल्ली के रामलीला मैदान में किया जा रहा है।

ये भी पढ़े: Holi 2024: इस बार दिल्ली में होली पर करोड़ो के कारोबार का अनुमान, जमकर…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular