Sunday, July 14, 2024
HomeCrimeDelhi Murder: जीजा ने चाकू से गोदकर की साले की हत्या, वजह...

Delhi Murder: जीजा ने चाकू से गोदकर की साले की हत्या, वजह सुन उड़ जाएंगे होश

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Murder: रानीबाग थाना क्षेत्र में एक वारदात हुई, जिसमें जीजा नामक व्यक्ति की चाकू से हत्या हो गई। बाद में आरोपी लुधियाना, पंजाब भाग गया। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को लुधियाना से 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। उसके पास वारदात के समय में इस्तेमाल किया गया चाकू और खून से सने कपड़े बरामद किए गए। पुलिस की प्राथमिक जांच से पता चला कि आरोपी अक्सर शराब पीकर अपने जीजा और अन्य लोगों से झगड़े करता था। इस झगड़े के चलते परेशान जीजा ने साले की चाकू से हत्या कर दी।

Delhi Murder: पुलिस को मिली थी ये जानकारी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीते आठ जून को रानीबाग थाना को यह जानकारी मिली कि पीतमपुरा स्थित भगवान महावीर अस्पताल से एक युवक को चाकू से घायल मिला है। अस्पताल पहुंचने पर पुलिस ने पता लगाया कि घायल युवक की स्थिति गंभीर है, और डॉक्टर ने उसकी मृत्यु घोषित कर दी है। यह युवक अपनी बहन और जीजा के साथ सैनिक विहार स्थित झुग्गी में रहता था।

जानिए पीछे की वजह

चश्मदीद मृतक की बहन ने पुलिस को बताया कि उनके भाई और उनके पति के बीच एक झगड़ा हुआ था। उस झगड़े के दौरान, उसके पति प्रकाश पनेरू ने उसके भाई पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने मृतक के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया। आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की गई और मामले की जांच शुरू की गई। टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच भी की।

Delhi Murder: पुलिस ने ऐसे पकड़ा आरोपी

जांच के दौरान पुलिस ने उसके फोन को सर्विलेंस पर लगाया और कॉल डिटेल्स की जांच की। उसके फोन की लोकेशन से पता चला कि वह लुधियाना में है। पुलिस टीम तुरंत उसकी पकड़ के लिए लुधियाना रवाना हुई। वहां पुलिस ने उसके चचेरे भाई के पास पहुंचा और उसके पिता के बारे में भी जानकारी प्राप्त की। आरोपित को उसके पिता के जबरदस्त आरोपों के आधार पर गिरफ्तार किया गया।

जांच में पता चला कि आरोपित का साला अर्जुन उसके साथ झुग्गी में रहता था और कोई काम नहीं करता था। वह शराब पीने का आदी था और अक्सर झगड़ा करता था। कुछ दिनों से वह अपने दोस्तों को भी शराब पिलाने के लिए झुग्गी में ले जाता था, जिसको लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद उसने साले की हत्या की साजिश रची और उसे चाकू मारकर हत्या कर दी।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular