Monday, June 17, 2024
HomeDelhiDelhi News: ब्रिटिश एयरवेज दिल्ली और लंदन हीथ्रो के बीच बढ़ाएगा उड़ानें

Delhi News: ब्रिटिश एयरवेज दिल्ली और लंदन हीथ्रो के बीच बढ़ाएगा उड़ानें

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi News: पूरे भारत में एयरलाइन के शेड्यूल को बढ़ाने के प्रयास में, ब्रिटिश एयरवेज ने 20 अप्रैल 2025 से दिल्ली और लंदन हीथ्रो के बीच एक नई दैनिक उड़ान शुरू करने की घोषणा की है। इससे पांच शहरों में प्रति सप्ताह उड़ानों की कुल संख्या 63 हो जाएगी।

ब्रिटिश एयरवेज वर्तमान में सप्ताह में 56 उड़ानें करती है संचालित

ब्रिटिश एयरवेज वर्तमान में सप्ताह में 56 उड़ानें संचालित करती है, मुंबई से प्रतिदिन तीन, दिल्ली से प्रतिदिन दोगुनी, चेन्नई, बेंगलुरु और हैदराबाद से दैनिक सेवा। नई उड़ान क्लब वर्ल्ड, वर्ल्ड ट्रैवलर प्लस और वर्ल्ड ट्रैवलर की पेशकश करने वाले अत्याधुनिक 787-8 विमानों द्वारा संचालित की जाएगी।

ब्रिटिश एयरवेज़ के मुख्य योजना अधिकारी ने क्या कहा?

ब्रिटिश एयरवेज़ के मुख्य योजना और रणनीति अधिकारी, नील चेर्नॉफ़ ने कहा, “ब्रिटिश एयरवेज़ में यह हमारे लिए एक मील का पत्थर वर्ष है क्योंकि हम भारत में उड़ान भरने के 100 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। मुझे भारत की जीवंत राजधानी दिल्ली से तीसरी दैनिक उड़ान शुरू करने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो भारत से लंदन हीथ्रो और 200 से अधिक गंतव्यों के हमारे व्यापक विश्वव्यापी नेटवर्क के लिए सुविधाजनक यात्रा विकल्प प्रदान करती है।

Also Read- Shani Jayanti 2024: कर्म और न्याय के देवता शनिदेव को इन उपाए से करें प्रसन्न, कष्टों से मिलेगा निजात

ब्रिटिश एयरवेज़ में एशिया प्रशांत और मध्य पूर्व के बिक्री प्रमुख मोरन बिर्गर ने कहा, “यह महत्वपूर्ण ऐतिहासिक वर्ष भारत के साथ हमारे दीर्घकालिक संबंधों का एक प्रमाण है, जो पिछले 100 वर्षों में बना है और देश और इसके प्रति हमारी गहरी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।” लोग। ग्राहकों की संतुष्टि और सुविधा पर अटूट ध्यान देने के साथ, हम नए मानक स्थापित करने और अपने सभी ग्राहकों के लिए यात्रा अनुभव को बेहतर बनाने का प्रयास करते हैं।”

एयरलाइंस ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि दिल्ली से दैनिक उड़ानें सुविधाजनक समय पर लंदन हीथ्रो पहुंचेंगी, जिससे ग्राहकों को ब्रिटिश एयरवेज के अमेरिका में 26 गंतव्यों के व्यापक नेटवर्क से आसानी से जुड़ने की सुविधा मिलेगी, जिससे एक सहज और कुशल यात्रा अनुभव सुनिश्चित होगा।

Also Read- Delhi Fire News: लाजपत नगर अस्पताल में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular