Monday, May 20, 2024
HomeDelhiDelhi Police: दिल्ली पुलिस ने पड़ोसी राज्यों की पुलिस साथ की बैठक,...

Delhi Police: दिल्ली पुलिस ने पड़ोसी राज्यों की साथ की बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Police: दिल्ली में लोकसभा चुनाव को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किये जा रहा है। लोकसभा चुनाव को देखते हुए दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था और सीमा निगरानी पर चर्चा के लिए इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन की बैठक की गई। पीटीआई के रिपोर्ट के मुताबिक आम चुनाव के मुद्दों पर चर्चा के लिए दिल्ली के स्पेशल पुलिस कमिश्नर मधुप तिवारी के नेतृत्व में हरियाणा और उत्तर प्रदेश के पुलिस प्रमुखों के साथ बैठक की गई।

लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन

स्पेशल पुलिस कमिश्नर  (लॉ एंड ऑर्डर) ने बताया कि आम चुनाव को देखते हुए राज्य की सीमाओं पर अधिक मात्रा में पुलिस और अर्धसैनिक बलों की तैनाती, अवैध शराब और धन प्रभाव पर निगरानी रखने जैसे अन्य मामलों पर चर्चा हुई। इसके साथ खुफिया जानकारी का आदान प्रदान आम चुनाव को बेहतर तरीके से सुनिश्चित करने के लिए पड़ोसी राज्यों के बीच सहयोग और तालमेल को बढ़ावा देना है।

Also Read- East Delhi Crime: साले–पत्नी की कर दी हत्या, सपने देखना और बेरोजगारी बताई वजह

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बैठक में दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के अलावा पड़ोसी जिलों गुड़गांव, फरीदाबाद, नोएडा और झज्जर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने हिस्सा लिया। वहीं गुड़गांव सीपी विकास अरोड़ा, फरीदाबाद सीपी राकेश आर्य, नोएडा एडिशनल सीपी (एसीपी) बब्लू कुमार भी मौजूद रहे। इसके अलावा बैठक के दौरान झज्जर एसपी, फरीदाबाद एसीपी, डीसीपी और एक्साइज अधिकारी समेत कई अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Also Read- Drugs Factory: ग्रेटर नोएडा में चल रही ड्रग्स फैक्ट्री का खुलासा, 150 करोड़ के ड्रग्स बरामद

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular