Monday, May 20, 2024
HomeCrimeGautam Buddha University: पानी की टंकी में मिली महिला की लाश, पति...

Gautam Buddha University: पानी की टंकी में मिली महिला की लाश, पति फरार

India News Delhi(इंडिया न्यूज़), Gautam Buddha University: गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में एक महिला की दरिंदगी का मामला सामने आया है। उसका शव पानी की टंकी के अंदर पाया गया है। इस मामले में उसके पति की गायबी का भी संदेह है। जब पुलिस घर पर पहुंची तो उन्हें वहां ताला लगा हुआ मिला, जो इसके पीछे की कहानी को और भी गहराई से समझने में मदद कर सकता है।

Gautam Buddha University: क्या है पूरा मसला?

कोतवाली ईकोटेक-1 क्षेत्र में स्थित गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय परिसर में, राजकीय मेडिकल साइंस संस्थान के कर्मचारियों के स्टाफ क्वार्टर के एक आवासीय इलाके में एक घटना का सामना हुआ है। उसी इलाके में रहने वाले एक ड्राइवर की पत्नी की लाश मिली है। यह घटना सोमवार रात के लगभग 11 बजे को उसी इलाके की तीसरी मंजिल पर बनी सीमेंट की पानी की टंकी के अंदर हुई है। पास के लोगों का कहना है कि दो महीने पहले ही यहां पर नए निवास के लिए दंपति आए थे। इस घटना के पीछे किसी अनजान आरोपी की जिम्मेदारी का संदेह है, और पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है।

किसी कारण हुई थी लड़ाई

किसी गतिविधि के दौरान पति और पत्नी के बीच तकरार हो गई थी। एडिशनल पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड आर्डर) शिवहरि मीणा ने बताया कि गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय की छत पर बने सीमेंटेड पानी के टैंक में एक महिला की लाश मिलने की सूचना प्राप्त हुई। महिला का पति विश्वविद्यालय में चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी है। पड़ोसियों ने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर तकरार हुई थी। वे अक्सर आपस में लड़ाई करते थे। महिला का पति मौके से फरार है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular