Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiतिहाड़ जेल में CM केजरीवाल की हालत कैसी है? सामने आई ये...

तिहाड़ जेल में CM केजरीवाल की हालत कैसी है? सामने आई ये जानकारी

India News Delhi (इंडिया न्यूज),Arvind Kejriwal Health Update: शराब घोटाला मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सीएम केजरीवाल से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। अरविंद केजरीवाल को लेकर जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक उनका शुगर लेवल बढ़ गया है। हालांकि, ताजा रिपोर्ट्स में राहत की बात ये है कि उनका वजन बढ़ गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, उपवास के दौरान केजरीवाल का ब्लड शुगर 160 बताया जा रहा है। जबकि सामान्य तौर पर ब्लड शुगर 70-100 होना चाहिए. साथ ही वजन को लेकर रिपोर्ट में कहा गया है कि 1 अप्रैल को उनका वजन 64 किलो था, जो अब बढ़कर 65 किलो हो गया है।

ये भी पढ़े: DMRC: SC से अनिल अंबानी को लगा बड़ा झटका! दिल्ली मेट्रो की बड़ी जीत

तिहाड़ जेल सूत्रों ने क्या कहा?

तिहाड़ जेल सूत्रों के मुताबिक, तिहाड़ जेल में आने के बाद से सीएम केजरीवाल का रोजाना मेडिकल चेकअप किया जाता है। 1 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया था। इस दौरान उनका वजन एक किलो बढ़ गया है। जेल आने से पहले उनका वजन 65 किलो था, जो कि अब बढ़कर 66 किलो हो गया है। इसके अलावा उन्हें शुगर की दवा दी जा रही है, हालांकि बीच-बीच में लेवल ऊपर-नीचे होता रहता है।

AAP ने किया था ये बड़ा दावा

बता दें, इससे पहले दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने दावा किया था कि सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनका वजन 4.5 किलो कम हो गया है। उन्होंने यह भी कहा था कि 21 मार्च को जब जांच एजेंसी ईडी ने केजरीवाल को हिरासत में लिया था तो उनका वजन 69.5 किलो था और अब 65 किलो हो गया है। हालांकि, तिहाड़ जेल की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन ने सबकी चुप्पी तोड़ दी है।

ये भी पढ़े: Loksabha Election 2024: जानिए पहले लोकसभा चुनावों की कहानी, कैसे देश ने चुनी पहली…

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular