Sunday, June 16, 2024
HomeDelhiRahul Gandhi in Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो से यात्रा करते हुए दिखाई...

Rahul Gandhi in Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो से यात्रा करते हुए दिखाई दिए राहुल गांधी, वायरल हुई तस्वीरें

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi in Delhi Metro: भारत में सबसे बड़े चुनाव का सीजन अब अपने अंतिम चरण में है। पाँच चरणों के चुनाव समाप्त हो चुके हैं और अब आने वाले दो चरणों के चुनाव के लिए सभी दल जोर-शोर से तैयारी कर रहे हैं। इसी क्रम में, दिल्ली में 25 मई को छठे चरण के चुनाव होने हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस महत्वपूर्ण समय में आम लोगों से जुड़ने के लिए दिल्ली मेट्रो में यात्रा की। मेट्रो में यात्रा करते हुए राहुल गांधी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Rahul Gandhi in Delhi Metro: साथ दिखे कन्हैया कुमार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली मेट्रो में यात्रा करते हुए आम लोगों से बातचीत की और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। राहुल गांधी मेट्रो से मंगोलपुरी में होने वाली एक रैली के लिए जा रहे थे। उनके साथ कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार भी थे, जो उत्तर पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें कि दिल्ली में 25 मई को वोटिंग है और 23 मई को चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है।

इस दिन होगा चुनाव

दिल्ली में लोकसभा की कुल 7 सीटों पर 25 मई को छठे चरण में एक साथ चुनाव होंगे। इन सभी सीटों के नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे। आपको बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सभी 7 सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की थी। 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी मिलकर INDI अलायंस के तहत चुनाव लड़ रही हैं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular