Sunday, June 16, 2024
HomeDelhiSwati Maliwal Case: आज नहीं होगी स्वाति मालीवाल केस में CM केजरीवाल...

Swati Maliwal Case: आज नहीं होगी स्वाति मालीवाल केस में CM केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ, जानिए वजह

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Swati Maliwal Case: दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट और छेड़छाड़ के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और उनके माता-पिता के बयान नहीं दर्ज करने का फैसला किया है। केजरीवाल ने इस मामले में अपने माता-पिता को दिल्ली पुलिस की पूछताछ के बारे में चिंतित जताया है।

Swati Maliwal Case: नहीं होगी आज पूछताछ

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट और छेड़छाड़ के मामले में दिल्ली पुलिस जांच में जुटी है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की टीम बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता और उनके माता-पिता से पूछताछ करने उनके घर नहीं जाएगी।

कई नेता पहुंचे घर

आज पूछताछ होने की सूचना को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता सीएम केजरीवाल के घर पहुंचने लगे थे। जानकारी के मुताबिक, स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पुलिस की उम्मीद है कि सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता और उनके माता-पिता से पूछताछ में सच्चाई सामने आएगी।

Swati Maliwal Case: मारपीट वाले दिन CM के माता पिता से भी मिली थी

केजरीवाल की पत्नी और माता-पिता ने नाश्ता किया था, जब दिल्ली पुलिस उनके बयान लेने के लिए सीएम हाउस की ओर बढ़ी। स्वाति ने बयान में बताया कि मारपीट के पहले, जब वह केजरीवाल के घर पहुंची थी, तब सुनीता केजरीवाल और सीएम के माता-पिता नाश्ता कर रहे थे। उन्होंने सभी को प्रणाम किया और फिर ड्राइंग रूम में लौट आए।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular