Sunday, May 19, 2024
HomeDelhiBJP कौन होती है किसी को न्योता देने वाली... ; राम मंदिर...

BJP कौन होती है किसी को न्योता देने वाली... ; राम मंदिर के प्राण-प्रतिष्ठा के न्योते पर AAP का जवाब

India News(इंडिया न्यूज़),Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण-प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होगा। यह आयोजन काफी भव्य होगा और इस कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे। बता दें, इससे पहले राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट इस प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विभिन्न राजनीतिक दलों और मेहमानों को न्योता भी भेज रहा है। कई विपक्षी दलों को आमंत्रण दिया गया और कई दलों को आमंत्रण अभी तक नहीं भी मिला है। जिसके बाद इस मुद्दे पर द्वेष की सियासत गर्मा गयी है। विपक्षी नेता बीजेपी पर रामलला का अपहरण करने का आरोप लगी है। वहीँ, अब आदमी पार्टी की तरफ से भी इसपर प्रतिक्रिया दी गई है।

AAP का जवाब

बता दें, AAP के नेता और केजरीवाल सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राम मंदिर पूरे देश से ताल्लुक रखता है। बीजेपी कौन होती है किसी को न्योता देने वाली! भारद्वाज ने यह भी कहा, ‘भगवान राम का मंदिर पूरे देश का है। BJP यह कहने वाली कौन होती है कि इनको बुलाएंगे और उनको नहीं बुलाएंगे?

आगे उन्होंने कहा ‘भगवान राम का मंदिर है जिसको मन करेगा जाएगा, जब मन करेगा जाएगा। वो कौन होते हैं, वो क्यों ठेकेदारी ले रहे हैं।’ सौरभ भारद्वाज ने यह भी कहा कि राम मंदिर को लेकर बीजेपी धर्म की राजनीति कर रही है। जिस तरह से बीजेपी राम मंदिर पर राजनीति कर रही है इससे धर्म को नुकसान पहुंचता है।

also read ; Ayodhya: 85 हजार करोड़ रुपये से होगा अयोध्या का कायाकल्प, क्या होंगी सुविधाएं, जानें प्लान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular