Sunday, July 14, 2024
HomeबॉलीवुडSonakshi Sinha Weeding: सुनील पाल ने सोनाक्षी सिन्हा पर कसा तंज, बोले-...

Sonakshi Sinha Weeding: सुनील पाल ने सोनाक्षी सिन्हा पर कसा तंज, बोले- 'ये शत्रुघ्न सिन्हा के लिए बड़ी दुखद...

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha Weeding: इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी की खबरें खूब सुर्खियों में बनी हुई है। खबर के मुतबिक दोनों 23 जून को मुंबई में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।। हालांकि जब इस बारें में सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा गया तो उन्हें इस बात को लेकर कोई जानकारी नहीं है।

सुनील पाल ने सोनाक्षी पर कसा तंज

सुनील ने एक वीडियो शेयर करके सोनाक्षी पर ताना कसा है। वीडियो में सुनील पाल कहते हैं, ‘ये शत्रुघ्न सिन्हा के लिए बड़ी दुखद खबर है। उन्होंने जिंदगी भर आज मेरे यार की शादी है गाना गाया। लेकिन उन्हें अपनी ही बेटी की शादी के बारे में नहीं पता है। सोना, तुमसे ये उम्मीद नहीं थी। अगर तुमने अपनी शादी में अपने पापा को बुलाया होता तो वो जरूर आते।”

क्या कहा शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी को लेकर

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा से जब सोनाक्षी का शादी को लेकरप पूछा गया तो वह इस बात से बिल्कुल अंजान दिखे। उन्होंने कहा, “मैं अभी दिल्ली में हूं। इलेक्शन रिजल्ट अनाउंट होने के बाद मैं यहां आ गया था। मैं अपनी बेटी के प्लान के बारे में किसी से भी बात नहीं की है। अगर आप पूछ रहे हैं कि क्या वो शादी कर रही है? तो इसका जवाब ये है कि मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है। मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मैंने मीडिया में पढ़ा है। अगर वो शादी की बात पर मुझे और अपनी मां को कॉन्फिडेंस में ले लेती है तो मैं और मेरी वाइफ उसे आशीर्वाद देने जरूर आएंगे।”

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ऐसे हुई मुलाकात

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी के दौरान हुई थी। दोनों ने साथ में साल 2022 में आई फिल्म डबल एक्सल में भी काम किया है। इस फिल्म में सोनाक्षी और जहीर के अलावा हुमा कुरैशी और महत राघवेंद्र नजर आए थे।
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular