Sunday, July 7, 2024
Homeबॉलीवुडरिलीज हुआ 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का टाइटल ट्रैक, गाने...

रिलीज हुआ 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का टाइटल ट्रैक, गाने में शाहिद-कृति के अंदाज ने जीता फैंस का दिल

India News (इंडिया न्यूज़), Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Title Track : बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का नया गाना तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया रिलीज हो चुका हैं। टाइटल ट्रैक को राघव, तनिष्क बागची और असीस कौर ने गाया है। इस ट्रैक का संगीत राघव और तनिष्क बागची द्वारा लिखा गया है और गीत तनिष्क बागची द्वारा लिखे गए हैं।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का दूसरा गाना रिलीज

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और इसके पहले रिलीज हुए गानों के बारे में
टाइटल ट्रैक के रिलीज़ होने से पहले, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया: एन इम्पॉसिबल लव स्टोरी एल्बम से दो मनमोहक गाने जारी किए गए थे। पहला, लाल पीली अखियाँ, एक हाई-एनर्जी डांस नंबर है जिसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन अपनी गतिशील चाल से स्क्रीन पर आग लगा रहे हैं। तनिष्क बागची द्वारा रचित इस गाने को बागची और रोमी ने गाया है, जिसके बोल नीरज राजावत ने लिखे हैं।

इसी की तरह फिल्म का दुसरा गाना, अखियाँ गुलाब एक रोमांटिक गाना है, जिसे मित्राज़ ने संगीतबद्ध, गाया और लिखा है। यह ट्रैक फिल्म के एहम किरदारें के बीच की शानदार केमिस्ट्री को खूबसूरती से दर्शाता है।

वेलेंटाइन वीक पर रिलीज होगी यह फिल्म

बता दें, अमित जोशी और आराधना साह की डायरेक्टेड और दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्मित, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 9 फरवरी को वेलेंटाइन वीक के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ ही दर्शकों का मनोरंजन करने का वादा करती है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular