Tuesday, July 2, 2024
HomeनेशनलBJP Meeting: बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, मिशन...
BJP Meeting:

BJP Meeting: आने वाले साल यानी 2024 में लोकसभा के चुनाव होने हैं, वहीं इस साल 2023 में इसका सेमीफाइनल होने जा रहा है यानी 10 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसके लिए BJP पार्टी ने कमर कस ली है। इस बीच पार्टी आज (16 जनवरी) से दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में विधानसभा चुनावों और मिशन 2024 की रणनीति पर चर्चा करेगी। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 37 राज्यों, 12 राज्यों के मुख्यमंत्री, 35 केंद्रीय मंत्री और केंद्रशासित प्रदेशों के अध्यक्ष भी हिस्सा लेंगे।

पहले होगी राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक 

पार्टी महासचिव विनोद तावड़े के अनुसार, यह बैठक आज दोपहर 4 बजे शुरू होगी लेकिन इससे पहले राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक की जाएगी। जिसमें कार्यकारिणी पेश किए जाने वाले प्रस्तावों पर चर्चा होगी। वहीं BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के अध्यक्षीय भाषण के साथ बैठक की शुरूआत होगी। साथ ही पीएम मोदी के संबोधन से इसका समापन होगा।

बढ़ाया जा सकता है नड्डा का कार्यकाल  

वहीं पार्टी के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस बैठक से पहले पीएम मोदी पटेल चौक से बैठक स्थल एनडीएमसी कन्वेंसन सेंटर के बीच एक भव्य रोड शो करेंगे। इस एक किमी के रोड शो के दौरान कई प्रदेशों के कलाकार उनका स्वागत करेंगे। इस दौरान बड़ी संख्या में सड़कों के किनारे कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। आपको जानकारी दे दें कि इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकाल एक साल बढ़ाने का प्रस्ताव भी पेश किया जाएगा। इस महीने उनका कार्यकाल समाप्त होने वाला है।

ये भी पढ़े: दिल्ली में आज भाजपा का रोड शो, PM मोदी भी होंगे शामिल, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular