Sunday, July 7, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़'20 से 26 जनवरी तक घरों में रहें मुसलमान', बोले AIUDF प्रमुख...

'20 से 26 जनवरी तक घरों में रहें मुसलमान', बोले AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल

India News (इंडिया न्यूज़), Badruddin Ajmal: ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद बदरुद्दीन अजमल ने रामलला के प्राण प्रतिष्ठा से पहले मुसलमानों को नसीहत दी है। उन्होंने विवादित बयान लेते हुए कहा कि इस दौरान मुसलमानों को अपने घर में ही रहना है।

AIUDF के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि मुसलमान 20 से 26 जनवरी के बीच घर पर ही रहें और रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान ट्रेन से यात्रा करने से बचें। बता दें कि बदरुद्दीन अजमल ने असम के बागबोर के कदमतला में एक मदरसे के शिलान्यास समारोह में यह विवादित बयान दिया है।

बीजेपी हमारे धर्म की दुश्मन

इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी मुसलमानों की सबसे बड़ी दुश्मन है, इसलिए मुस्लिम समुदाय के लिए बेहतर है कि वे किसी भी तरह के कार्यक्रम से दूर रहें। वहीं, AIUDF बदरुद्दीन अजमल का बयान सामने आने के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है।

गिरिराज सिंह का पलटवार

भाजपा मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बीजेपी मुसलमानों से नफरत नहीं करती। हम सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ के मंत्र के साथ काम करते हैं। उन्होंने ने बदरुद्दीन अजमल और असदुद्दीन ओवैसी पर आरोप लगाया कि जैसे लोग समाज में नफरत फैलाते हैं और बीजेपी सभी धर्मों का सम्मान करती है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular