Friday, July 5, 2024
HomeCrimeबंद कमरे में 24 घंटे मां की लाश के पास बैठा रहा...

India News(इंडिया न्यूज़),Gurugram Crime: हरियाणा के गुरुग्राम जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार, यहाँ खून से लथपथ मां के शव के पास उसका डेढ़ साल का बच्चा 24 घंटे तक रोता रहा। दरवाजा बाहर से बंद था और महिला का पति फरार था। बच्चे के रोने की सूचना पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच और तब जाकर बच्चे को बाहर निकाला गया। वहीं महिला लहूलुहान हाल में मृत थी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक की टीम को बुलाया।

गुरुग्राम जिले का है मामला

बता दें, यह मामला गुरुग्राम के DLF फेज-3 एस ब्लॉक का है। जहां एक मकान के अंदर से 24 घंटे से बच्चे के रोने की आवाज आ रही थी। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी तो एस 31,15 की पहली मंजिल पर अंदर डेढ़ साल का बच्चा रोता मिला और महिला का शव जमीन पर पड़ा मिला। पुलिस ने जानकारी दी कि कई घंटे पहले ही महिला मौत हो चुकी थी।

पति ने भी किया सुसाइड

मिली रिपोर्ट के अनुसार, 23 साल की लक्ष्मी रावत अपने पति गौरव शर्मा के साथ यहां रहती थी। गौरव ने तेजधार हथियार से उसकी हत्या कर दी और गेट पर ताला जड़कर फरार हो गया। पुलिस के अनुसार, लक्ष्मी के शरीर पर तेजधार हथियार से कई निशान मिले हैं। वहीं,आरोपी ने महिला का मोबाइल टॉयलेट में फ्लश कर दिया था। अब इस मामले में यह खबर सामने आई है कि पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी पति गौरव शर्मा ने यूपी कौशाम्बी मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदकर सुसाइड कर ली है।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular