Sunday, June 16, 2024
Homeबड़ी खबरRohit Sharma: मुंबई इंडियंस छोड़ेंगे रोहित शर्मा! ड्रेसिंग रूम में आखिर क्या...

Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस छोड़ेंगे रोहित शर्मा! ड्रेसिंग रूम में आखिर क्या हुआ?

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Rohit Sharma: भारतीय प्रीमियर लीग (IPL) में अपनी शानदार प्रदर्शन के लिए जानी जाने वाली टीम मुंबई इंडियंस, अभी हाल ही में भीतरी तनाव से जूझ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, टीम का तनाव आपसी विरोध के बारे में ही है। यह विवाद हार्दिक पांड्या की कप्तानी में है, जिन्होंने चल रहे आईपीएल 2024 सीजन के पहले कप्तान रोहित शर्मा की जगह ली थी।

रोहित शर्मा की असंतुष्टता

मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), हार्दिक पांड्या की मौजूदा कप्तानी से बेहद नाखुश है। दोनों खिलाड़ियों के बीच निर्णयों पर आपसी असमंजस है जो की चर्चाओं में बना हुआ हैं। रोहित शर्मा, जो 2011 से टीम का हिस्सा रह चुके हैं और अपना बेहतरीन प्रदर्शन दे चुके है, वे कप्तान के रूप में पांड्या के नेतृत्व के साथ असंतोष नज़र आ रहे हैं।वे मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में पांच आईपीएल खिताब जीत चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद, उन्हें पिछले साल आईपीएल 2024 की कप्तानी से हटा दिया गया था। तब हार्दिक पांड्या को उनकी जगह पर कप्तान के रूप मैं चुना गया था।

ड्रेसिंग रूम में विवाद

रिपोर्ट्स के अनुसार, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के बीच की टकराव मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम तक पहुंच चुकी है, जो टीम के भीतरी माहौल को तनावपूर्ण बना रही है। मैच के महत्वपूर्ण पलों में होने वाली मतभेद ने टीम को काफी ज़ादा चिंता मैं दाल दिया हैं। गुजरात टाइटन्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के ओपनिंग मैच में, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या के बीच दृश्यमान तनाव देखा गया, जो टीम के अंदरी विरोध को दर्शाता था। महत्वपूर्ण क्षणों में होने वाली बहस और अभिवादन ने दोनों खिलाड़ियों के बीच के तनाव को और भी ज़ादा बढ़ा दिया था।

फ्रेंचाइजी के नए कप्तान बनाने का फैसला मुंबई इंडियंस प्रशंसकों को भी पसंद नहीं आया है। प्रशंसकों का पांड्या के लिए ताली न बजाना इस बात का सबूत हैं। हार्दिक पांड्या के खिलाफ कठोर आलोचना भी आई है। उन्हें गेटवे टाइटन्स के खिलाफ रन चेस के दौरान टिम डेविड को अपने आगे भेजने और सनराइज़र्स हैदराबाद के बल्लेबाजों के खिलाफ जसप्रीत बुमराह का उपयोग न करने के कारण उन्हें खेल के विशेषज्ञों से कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा।

क्या मुंबई इंडियंस की टीम इस विवाद को दूर करने और एक साथीकरण का मार्ग ढूंढने में सक्षम होगी, यह देखने के लिए समय ही बताएगा। आगे क्या होगा, यह बस इंतजार का सवाल है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular