Sunday, May 26, 2024
HomeTechMobile Bill : 1 करोड़ से अधिक आया मोबाइल बिल, भूलकर भी...

Mobile Bill : 1 करोड़ से अधिक आया मोबाइल बिल, भूलकर भी ना करे यह गलती

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Mobile Bill : हर कोई चाहता है की मोबाइल बिल कम से कम आए, लेकिन एक ऐसा कपल है जिसके मोबाइल बिल ने उनके रातों की नींद उड़ा दी। इस कपल का मोबाइल बिल 1 करोड़ से भी ज्यादा आ गया ।

विदेश ट्रिप पर किया था फोन का इस्तेमाल

अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाले 71 साल के रेन रेमंड और उनकी 65 साल की पत्नी लिंडा रेमंड विदेश यात्रा में गए हुए थे। एबीसी एक्शन न्यूज के मुताबिक, जब यह कपल यात्रा से वापस लौटे तब उन्हें अपने मोबाइल का बिल मिला , उनके मोबाइल का बिल 143,442.74 अमेरिकी डॉलर था, जो भारत की करन्सी का लगभग 1.14 करोड़ रुपय है।

कस्टमर केयर से भी की बात

बिल मिलने के बाद रेमंड ने तुरंत T-Mobiles कस्टमर केयर को फोन लगाया, और कंपनी रिप्रसंटेटिव से इस मामले पर बात की, कस्टमर केयर ने बताया की अपनी विदेशी यात्रा के दौरान, उन्होंने इंटरनेट का इस्तेमाल किया था, जिसके ज्यादा रोमिंग चारजिज लगे, जिस वजह से उनका इतना मोबाइल बिल आया है ।

कपल ने प्लान समझने में की थी भूल

कपल ने अपनी विदेशी यात्रा के दौरान, मोबाइल के इंटरनेट से अपने रिश्तेदारों को वीडियो काल किए थे, जिस वजह से उनके मोबाइल का इतना बिल आया है, कपल को लगा था, की जो फोन प्लान उन्होंने विदेशी यात्रा के लिए लिया है, उसमें उनके इंटरनेट चारजीज भी कवर होंगे, लेकिन ऐसा नहीं था। कंपनी ने उनको यह रकम वापस कर देने की बात कही है। लेकिन हमे इससे यह सीख मिलती है की हमेशा कोई भी, किसी भी तरह का प्लान लेने से पहले उसकी पूरी जानकारी हासिल कर लेनी चाहिए ।

Also Read :

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular