Monday, May 20, 2024
HomeViralDelhi: जहांगीरपुरी में भगवान राम की फोटो प्लेट में बिरयानी बेचने पर...

Delhi: जहांगीरपुरी में भगवान राम की फोटो प्लेट में बिरयानी बेचने पर हुआ हंगामा, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi: दिल्ली में हलचल मचाने वाले एक घटना सामने आयी है। इस घटना में जहांगीरपुरी में एक बिरयानी बेचने वाला विवाद में फस गया। उसपर आरोप लगे हैं कि विक्रेता भगवान राम की तस्वीर वाली पेपर प्लेट में बिरयानी बेच रहा था। यह घटना, वीडियो में कैप्चर हो गई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई है, और व्यापक निंदा और कार्रवाई की मांग हो रही है।

Delhi: वायरल हुई वीडियो, पुलिस ने पकड़ा आरोपी

वीडियो में पता चला है कि बिरयानी बेचने वाला पेपर प्लेट्स में बिरयानी बेच रहा था जिसपर भगवान श्री राम की तस्वीर थी| उस प्लेट पर अमी गानत्रा द्वारा लिखी ‘रामायणा अनरेवेल्ड’ नामक पुस्तक का कवर छपा हुआ था। इस कार्य को बहुत से लोगों ने अनदेखा और अपमानजनक माना है, जिससे जनता में कई लोगों के धार्मिक संवेदनाओं को गहरी चोट पहुंची है। हम आपको बता दें कि जहांगीरपुरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जांच के साथ-साथ, पुलिस मामले के विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है। उनमें से एक प्रश्न यह है कि क्या बिरयानी बेचने वाले की कार्रवाई का मुख्य कारण विपणन की ध्यानाकर्षण की इच्छा थी या धार्मिक भावनाओं को उकसाने का इरादा था।

पुलिस अपनी जांच को जारी रख रही है, जबकि सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्मों पर इस घटना पर चर्चाएं हो रही हैं। पुलिस जांच में लगी है की ऐसा मार्केटिंग के लिए किया गया था या फिर किसी वजह से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचने के लिए। घटना का वीडियो ऑनलाइन पर प्रसारित होने से लोगों का विरोध और चिंता बढ़ गई है, जिससे जवाबदेही और न्याय की मांग हो रही है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular