Monday, May 20, 2024
Homeबड़ी खबरSwiggy: स्विगी डिलीवरी बॉय का अजीब कारनामा, CCTV में कैद हुई...

Swiggy: स्विगी डिलीवरी बॉय का अजीब कारनामा, CCTV में कैद हुई हरकत!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Swiggy: स्विगी डिलीवरी बॉय का CCTV में एक अजीब कारनामा सामने आया। यह कारनामा गुरुग्राम के एक फ्लैट में हुआ। इसमें उन्होंने दरवाजे पर एक अजीब हरकत की। सबकुछ CCTV में कैद हो गया। आजकल लोग ऑनलाइन खरीदारी का बहुत अधिक प्रयोग कर रहे हैं, और इससे सुरक्षा के मुद्दे भी बढ़ गए हैं। कई बार ऑनलाइन फ्रॉड, डिलीवरी के दौरान गड़बड़ी या डिलीवरी वाले का अश्लील या अनुचित व्यवहार जैसे मुद्दे सामने आते हैं। हाल ही में ऐसा ही एक घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसमें एक व्यक्ति के साथ कुछ अजीब मामले सामने आए हैं| डिलीवरी बॉय

Swiggy इंस्टामार्ट डिलीवरी मैन ने क्या किया?

9 अप्रैल को गुरुग्राम में एक फ्लैट में स्विगी इंस्टामार्ट डिलीवरी मैन ने जो कुछ किया, वह किसी की भी सोच से परे था। एक वायरल वीडियो इस अनोखे घटनाक्रम को दर्शाता है, जिसमें उन्होंने एक फ्लैट के बाहर डिलीवरी करते समय कुछ अनूठा किया। उन्होंने बेल बजाई और दरवाजा खोलने तक नीचे पड़े जूतों को ध्यान से देखा। फिर एक महिला ने आकर उनसे ऑर्डर ले लिया। जब दरवाजा बंद हो गया, तो भी उन्होंने वहीं खड़े रहकर ध्यान से आसपास देखा। फिर उन्होंने अपना सिर बाँधे हुए गमछे को उतारकर मुंह पोंछा। थोड़ी सीढ़ियाँ उतरीं, दाएं-बाएं देखा, और फिर नीचे रखे नाइकी के महंगे जूते को गमछे में लपेटकर वहाँ से चला गया।

ये भी पढ़ें: Delhi Accident: ITO के पास भयानक बस हादसा, एक की मौत!

रोहित नामक एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर यह घटना का वीडियो साझा किया हैं| उन्होंने स्विगी को इसकी शिकायत की, लेकिन कंपनी ने कोई जवाब नहीं दिया सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के बाद, स्विगी ने तुरंत प्रतिक्रिया दी, कहते हुए कि वे अपने डिलीवरी पार्टनर्स से बेहतर की उम्मीद करते हैं। वे आगे कहते हैं कि डीएम में संपर्क करें ताकि उन्हें लोगों की बेहतर सहायता दी जा सके।

इस पोस्ट पर लोगों ने विभिन्न प्रकार के कमेंट्स किए हैं। कुछ यूजर्स ने यहाँ तक कहा कि उन्हें जूतों की कीमत वापस कर दी जानी चाहिए, क्योंकि वे उनकी वास्तविक मूल्य से अधिक महंगे हैं। दूसरे ने यह उदाहरण देकर कहा कि इस प्रकार की घटनाएँ बेहद निरादर हैं और स्विगी को जवाब देना चाहिए था। यह बिना जवाब दिए बहुत ही असंतोषजनक है।

Read More: 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular