Monday, May 20, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: इंदिरापुरम में 12वीं के छात्र ने की आत्महत्या, जेब से...

Delhi Crime: इंदिरापुरम में 12वीं के छात्र ने की आत्महत्या, जेब से मिला सुसाइड नोट!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: इंदिरापुरम के कोतवाली क्षेत्र में स्थित एटीएस एडवांटेज सोसायटी के 23वीं मंजिल से कूदकर एक 12वीं के छात्र ने अपनी जान दे दी। यह भयावह घटना ने समाज में गहरी चिंता और शोक को उत्पन्न कर दिया हैं। छात्र को तुरंत पास के निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उनकी मृत्यु को सामने रखने के बाद तत्काल घोषित कर दिया। उसकी जेब से मिले सुसाइड नोट में कुछ दर्दनाक बातें लिखी गई थीं। पुलिस अब आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। इस हादसे ने छात्र समुदाय को झटका दिया है और उनके आस-पास के लोगों में दुख और उदासी का माहौल है। छात्र के परिवार और उनके निकट संबंधियों के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं, और हम उनके साथ हैं।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित का परिवार बताता है कि छात्र बृहस्पतिवार शाम को अपने दो दोस्तों के साथ एटीएस एडवांटेज सोसायटी के टावर नंबर 21 में रहने वाले दोस्त के पास गया था। वहां सभी दोस्त सोसायटी के टावर नंबर 21 के 24 फ्लोर की छत पर चले गए, जहां वे एक दूसरे के साथ फोटोग्राफ खींच रहे थे। तब छात्र ने अपने दोस्तों को नीचे जाने की बात कही और वहां से चला गया।

ये भी पढ़ें: Swiggy: स्विगी डिलीवरी बॉय का अजीब कारनामा, CCTV में कैद हुई हरकत!

छात्र ने 23वीं मंजिल से कूदकर नीचे की ओर प्रयास किया, और वहां से वह चौथे फ्लोर पर गिर गया। गिरने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। वह छात्र को पास के निजी अस्पताल में ले गए , जहां डॉक्टरों ने उनकी मृत्यु की घोषणा की। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने छात्र के स्वजनों को मामले की सूचना दी और फारेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया। टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र किए हैं और जांच शुरू की है।

Delhi Crime: छात्र के जेब से मिला सुसाइड नोट!

डॉक्टरों ने मृतक छात्र की जेब से एक रजिस्टर के पेज पर लिखा नोट निकाला है। नोट में सबसे ऊपर हिंदी में ‘सुसाइड’ लिखा हुआ है और नीचे अंग्रेजी में लिखा है कि “मेरे प्रिय, अगर मैं 24वीं मंजिल से नीचे कूदता हूं तो मौत निश्चित है।” डाक्टरों ने इस नोट को पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने छात्र के स्वजन से मिलने के लिए छात्र के हैंडराइट की कॉपी मांगी है।

चल रही हैं पूछताछ!

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उपायुक्त ट्रांस हिंडन निमिष पाटिल, सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह, और थाना प्रभारी निरीक्षक इंदिरापुरम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। टीम वर्तमान में टावर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की खोज और जांच कर रही है। वे निरीक्षण के लिए 23वीं मंजिल पर लगे कैमरे की भी फुटेज को देख रहे हैं। छात्र के साथ घूमने गए सभी दोस्तों से भी जानकारी लेने की प्रक्रिया जारी है।

घटना के बाद से छात्र के स्वजन सदमे में हैं और पुलिस उनसे भी छात्र के बारे में अन्य जानकारी प्राप्त करने का प्रयास कर रही है।

Read More: 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular