Friday, June 14, 2024
Homeट्रेवलViral Video: फ्लाइट में यात्री ने किया हंगामा, चले लात-घूंसे और वीडियो...

Viral Video: फ्लाइट में यात्री ने किया हंगामा, चले लात-घूंसे और वीडियो हुआ वायरल

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Viral Video: विमानों में झगड़ों और हिंसात्मक घटनाओं का संदेश समाज में गहरा छाप छोड़ रहा है। बार-बार ये वीडियो आते रहते हैं, जो उस वायरल मानवता की गड़बड़ी को दर्शाते हैं, जिसमें यात्रियों के साथ ही फ्लाइट अटेंडेंट और पुलिसकर्मी भी शिकार बन रहे हैं। हाल ही में एक ऐसा घटनाक्रम वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति ने न केवल यात्रियों को धक्का-मुक्की किया, बल्कि उन्होंने पुलिसकर्मियों और फ्लाइट अटेंडेंट पर भी हमला किया। इस हादसे के बाद उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Viral Video: किस बात पर हुआ था विवाद

फ्लाइट में एक यात्री ने हंगामा मचाया। प्रारंभिक रूप में उसे सामान्य समझकर बैठाया गया, लेकिन बाद में उसकी अस्वाभाविक व्यवहार से अन्य यात्रियों के साथ विवाद शुरू कर दिया। वीडियो में उस व्यक्ति को एक फुटबॉल टीम की जर्सी में देखा गया था। एक यात्री ने उसकी टीम पर टिप्पणी की, जिससे उसका उग्र हो जाना संभव था। उसने फिर उस यात्री पर हमला किया। फ्लाइट एडिनबर्घ से अंताल्या की ओर था। अंताल्या में फ्लाइट के लैंड होते ही पुलिस उसे गिरफ्तार करने पहुंची, लेकिन उसने पुलिसकर्मियों और फ्लाइट के कर्मचारियों पर हमला करना जारी रखा।

Viral Video: आस-पास के लोगों का रिएक्शन

एक बच्ची फ्लाइट में मौजूद एक शख्स के व्यवहार से बहुत डर गई। वीडियो में उसका डरावना संवेदना साफ़ दिख रहा है, जब वह अपना चेहरा छुपाने की कोशिश कर रही है, जबकि उसकी मां उसे संभालने की कोशिश कर रही हैं। शख्स को गिरफ्तार किया गया और उसे फ्लाइट से बाहर निकाला गया, जब पता चला कि उसके पास नशे की स्थिति थी और उसके पास खाली वोडका की बोतल भी थी। यात्रियों ने बताया कि उसने पूरी यात्रा के दौरान सभी को परेशान किया। इससे हमारी यात्रा अत्यधिक कठिन हो गई थी।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular