Tuesday, May 21, 2024
HomeViralदिल्ली के नाई का वीडियो हुआ वायरल, अमेरिकन यूट्यूबर ने दी सलाह...

दिल्ली के नाई का वीडियो हुआ वायरल, अमेरिकन यूट्यूबर ने दी सलाह कहा ,"दिल्ली के इस बार्बर को नौकरी पर रख सकते हैं एलन मस्क!"

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Viral Video: अमेरिकी यूट्यूबर ने हाल ही में दिल्ली के नेहरू प्लेस में एक देसी मसाज का अनुभव साझा किया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि उन्हें मसाज करवाते समय अपने सिर और कंधों पर एक अलग सा अनुभव हुआ। इस अनुभव को उन्होंने ‘अंतरिक्ष में पहुंचे जैसा’ से वर्णन किया। यूट्यूबर ने कहा कि उन्हें उस नाई के मसाज से इतना आनंद आया कि वे मानते हैं कि अरबपति एलन मस्क को उस शख्स को नौकरी पर रखना चाहिए, क्योंकि उनके हाथों में जादू है। उन्होंने उस नाई के प्रति उत्साह व्यक्त किया, कहते हुए कि वह कड़ी मेहनत कर रहा है।

Viral Video: क्या था वीडियो में जो हुई वायरल

वीडियो में उन्होंने नाई को मालिश करते हुए दिखाया। मालिश के कुछ ही पलों बाद उन्होंने आनंद लेना शुरू कर दिया। वीडियो में उन्होंने कहा, “एलन मस्क को इस आदमी को काम पर रखने की ज़रूरत है क्योंकि मैं अभी स्पेस में पहुंच गया हूं।” उन्होंने आगे कहा, “भारत में स्ट्रीट मसाज इतनी अच्छी क्यों हैं? यह अब तक की मेरी सबसे अच्छी मसाज है,” और फिर मजाक किया कि उनके देश में यह कितना अलग है। 32 वर्षीय यूट्यूबर ने कहा, “यार, अमेरिका में, इस आदमी पर तीन मामलों में आरोप लगाए जाएंगे; उसने मेरे बाल खींचे और मेरे साथ मारपीट की.” वीडियो के आखिर में देखा जा सकता है कि वह नाई को रुपए देते हैं और फिर हाथ मिलाते हैं। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “कॉस्मिक इंडियन हेड मसाज से मुझे तारे दिखते हैं.”

Viral Video पर लोगों ने साँझा की अपनी राय

एक दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को एक लाख से 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। एक यूजर ने लिखा, “मोहम्मद उस अनुभव के लिए हर पैसे के हकदार हैं। वह एक स्पेशलिस्ट मालिश थी।” एक अन्य ने लिखा, “अंत में वह कंघी का काम शानदार था। यह वीडियो आपको दोनों संस्कृतियों के सर्वश्रेष्ठ लोगों को दिखाता है, मेहनती भारतीय और एक साहसी अमेरिकी। बहुत से शिक्षित भारतीय कभी भी उस कुर्सी पर बैठने की हिम्मत नहीं करेंगे, जो उसके कपड़ों और हाथों की सफाई के बारे में शिकायत करते हैं।”

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular