होम / Anant-Radhika Wedding: अंबानी ने कर्मचारियों के लिए रखा रिसेप्शन, कोविड से ठीक होने के बाद अक्षय कुमार भी पहुंचे

Anant-Radhika Wedding: अंबानी ने कर्मचारियों के लिए रखा रिसेप्शन, कोविड से ठीक होने के बाद अक्षय कुमार भी पहुंचे

• LAST UPDATED : July 16, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Wedding: मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का दूसरा रिसेप्शन था, जिसमें अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ पहुंचे। अक्षय कुमार अनंत-राधिका की शादी में शामिल होना था। कोविड-19 पॉजिटिव होने के कारण वह शामिल नहीं हो सके। अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है, जिसके बाद वह 15 जुलाई को अनंत-राधिका के आखिरी इवेंट में पहुंचे।

कर्मचारियों के लिए रखा रिसेप्शन 

आमंत्रित लोगों में एंटीलिया, सी विंड, करुणा सिंधु और अंबानी के अन्य आवासों के कर्मचारी शामिल थे, जिनमें हाउसकीपिंग, सुरक्षाकर्मी, मैनेजर और मेंटेनेंस टीम शामिल थी। इस खुशी के मौके को मनाने के लिए हजारों कर्मचारी अपने परिवार के साथ पहुंचे। अनंत अंबानी ने सभी का आभार जताया। इस बीच बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार भी इस समारोह में पहुंचे। कोविड पॉजिटिव होने के कारण अक्षय कुमार अन्य कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाए थे। अब जब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है तो वे अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ शादी के आखिरी समारोह में शामिल हुए।

ये भी पढ़े: Auron Mein Kya Dum Tha: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘औरों में क्या…

शादी में शामिल हुए थे नामचीन हस्तियां

अनंत और राधिका ने शुक्रवार को एक भव्य समारोह में शादी की। यह एक भव्य आयोजन था, जिसमें मनोरंजन उद्योग की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। इसमें शामिल होने वालों में सोशलाइट किम कार्दशियन, बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और रजनीकांत, अमेरिकी गायक-गीतकार निक जोनास, हॉलीवुड अभिनेता जॉन सीना और बॉलीवुड स्टार सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा जोनास शामिल थे। शनिवार को अंबानी परिवार ने ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह आयोजित किया, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शाहरुख खान, सलमान खान, रजनीकांत, ऐश्वर्या राय, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसी हस्तियां शामिल हुईं।

कोविड से ठीक हुए अक्षय कुमार

अक्षय कुमार कुर्ते-पायजामा में काफी डैशिंग लग रहे हैं। वहीं, उनकी पत्नी भी उनके साथ ट्विनिंग करती नजर आईं। इस दौरान आइवरी कलर के मिरर वर्क सूट में ट्विंकल बेहद खूबसूरत दिखीं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को साथ देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। यह पहला मौका है जब यह कपल अनंत-राधिका के फंक्शन में नजर आया। दरअसल, अक्षय कुमार ‘कोविड-19 पॉजिटिव’ होने की वजह से अब तक अंबानी के फंक्शन से दूर थे। फिल्म ‘सरफिरा’ के प्रमोशन के दौरान उन्हें तबीयत खराब लगी, जिसकी वजह से उन्होंने टेस्ट करवाया और तब उन्हें इस संक्रमण के बारे में पता चला। इतना ही नहीं, उनके कुछ क्रू मेंबर भी पॉजिटिव पाए गए थे।

ये भी पढ़े: Salman Khan Firing Case: चार्जशीट में बड़ा खुलासा, हत्या नहीं ये था असली मकसद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox