Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Arun Yogiraj: अरुण योगीराज ने शेयर की रामलला की अनदेखी तस्वीर, लिखी...

Arun Yogiraj: अरुण योगीराज ने शेयर की रामलला की अनदेखी तस्वीर, लिखी दिल छू लेने वाली बात!

India News(इंडिया न्यूज़), Arun Yogiraj: रामलला की मूर्ति बनाने वाले मूर्तिकार अरुण योगीराज ने भगवान राम की एक अनदेखी तस्वीर जारी की है, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी सराहना हो रही है। यह तस्वीर उस समय की है जब वह रामलला की मूर्ति गढ़ रहे थे। योगीराज ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मूर्ति तराशते हुए। उन्होंने आगे कहा कि सभी बारीकियों को ध्यान में रखते हुए मूर्ति की नक्काशी करते समय मुझे विश्वास था कि आखिरी वक्त में बड़ा बदलाव होगा।

शेयर की रामलला की अनदेखी तस्वीर

मूर्तिकार अरुण योगीराज ने आज मूर्ति की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। योगीराज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जो अब इंटरनेट पर वायरल है। पोस्ट में रामलला की एक तस्वीर है जब वह 22 जनवरी को आयोजित प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले मूर्ति की नक्काशी कर रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने एक दिल छू लेने वाली बात भी कही।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arun Yogiraj (@arun_yogiraj)

 

पोस्ट में कही दिल छू लेने वाली बात

योगीराज ने कहा कि जब मूर्ति तराशने का काम चल रहा था, तो अनुपात और समरूपता के बारे में आश्वस्त होने के बाद भी, मुझे लगा कि मेरा संवेदनशील स्पर्श रामलला के निर्माण के अंतिम परिणाम में एक बड़ा अंतर डालने वाला है।

50 हजार से ज्यादा लाइक्स

योगीराज की पोस्ट को दो घंटे के अंदर हजारों लाइक्स मिल गए। पोस्ट को अब तक 56,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और संख्या बढ़ती जा रही है। इस पोस्ट पर लोगों के खूब कमेंट्स भी आए हैं।

सोशल मीडिया पर खूब सराहना

जब योगीराज ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की तो लोगों ने पोस्ट की खूब सराहना की। पोस्ट शेयर करने के एक घंटे के अंदर ही फोटो को 25 हजार लोगों ने लाइक किया। फोटो खूब शेयर की गई। लोगों ने खूब कमेंट भी किये। एक यूजर ने कमेंट में कहा कि ये बहुत अच्छा काम है। तुम पर बहुत गर्व है। एक अन्य यूजर ने कहा कि यह बेहद खूबसूरत है। वहीं तीसरे यूजर ने कहा कि बढ़िया काम। मूर्तिकार की पोस्ट पर एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, ‘बहुत बढ़िया काम, मुझे आप पर बहुत गर्व है।’ दूसरे ने कहा कि ये बहुत खूबसूरत है। वहीं तीसरे ने कहा, बहुत अच्छा काम सर।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular