Monday, May 20, 2024
HomeViralCSK vs RCB: विराट कोहली को फिर आया गुस्सा, इस बार जड़ेजा...

CSK vs RCB: विराट कोहली को फिर आया गुस्सा, इस बार जड़ेजा बने शिकार

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), CSK vs RCB: आईपीएल 2024 का उद्घाटन मैच सीएसके और आरसीबी के बीच खेला गया। पीली जर्सी वाली टीम सीएसके ने यह मैच 6 विकेट से जीत लिया। लेकिन, इस मैच के दौरान विराट कोहली के साथ ऐसा क्या हुआ कि उन्हें रवींद्र जड़ेजा पर गुस्सा आ गया। ये भी थोड़ा हैरान करने वाला है कि एक आरसीबी का खिलाड़ी सीएसके के खिलाड़ी के खिलाफ इतनी नाराजगी कैसे जता सकता है।

मुझे सांस लेने दो

विराट ने गुस्से में जड़ेजा से कहा कि उन्हें सांस लेने दीजिए। मैच में ये घटना तब घटी जब आरसीबी की पारी का 11वां ओवर चल रहा था और विराट कोहली के साथ कैमरून ग्रीन क्रीज पर थे। जब विराट और कैमरून की जोड़ी क्रीज पर आरसीबी के लिए रन बनाने के लिए संघर्ष कर रही थी, उसी समय विराट कोहली गेंदबाजी कर रहे रवींद्र जड़ेजा पर गुस्सा हो गए। उन्होंने जो कहा वह स्टंप माइक में कैद हो गया और अब इसका वीडियो भी वायरल है। लेकिन बड़ा सवाल ये है कि विराट ने जडेजा से ऐसा क्यों कहा?

ये भी पढ़े: Arvind Kejriwal Arrested: एक और AAP विधायक के घर ED का छापा, केजरीवाल का…

विराट ने जड़ेजा से क्यों पूछा?

आरसीबी की पारी के दौरान गेंदबाजी कर रहे जडेजा से विराट कोहली ने जो पूरी बात कही, वह कुछ इस तरह थी- अरे, सांस लेने दो इसे। और, ये बात उन्होंने तब कही जब जडेजा तेजी से उनका ओवर पूरा कर रहे थे, जिससे विराट को लगा कि वो कैमरून ग्रीन को क्रीज पर ठीक से जमने का मौका नहीं दे रहे हैं। वे संघर्ष कर रहे हैं।

मिनटों में किया ओवर खत्म 

स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जड़ेजा क्रिकेट जगत में तेजी से ओवर खत्म करने के लिए मशहूर हैं। जड्डू बहुत कम नो और वाइड गेंदें फेंकते हैं। उन्होंने यही स्टाइल चेन्नई के सामने भी अपनाया जब क्रीज पर विराट कोहली और कैमरून ग्रीन मौजूद थे। जड्डू कुछ ही सेकेंड में कैमरून ग्रीन को एक के बाद एक गेंद फेंकते नजर आए। जिसके बाद नॉन स्ट्राइक पर मौजूद विराट कोहली ने मजाकिया अंदाज में उनकी क्लास लगाई। कोहली ने जड़ेजा से कहा, ‘अरे, इसे सांस लेने दो’, जिसके बाद जाडेजा हंसते हुए नजर आए। स्टंप माइक में विराट कोहली की आवाज रिकॉर्ड हो गई। कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़े: http://Delhi Metro: दिल्ली मेट्रों में फिर पकड़े गया चोर, हुई जमकर पिटाई

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular