Saturday, July 6, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़'कोहली ने मुझ पर थूका', डीन एल्गर का विराट पर बड़ा आरोप

'कोहली ने मुझ पर थूका', डीन एल्गर का विराट पर बड़ा आरोप

India News(इंडिया न्यूज़),Virat Kohli : हाल ही टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहने वाले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व टेस्ट कप्तान डीन एल्गर ने 2015 में भारत के विराट कोहली के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलासा किया है। एल्गर ने खुलासा किया कि इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच तीखी बहस के दौरान कोहली ने उन पर थूका भी था। इसके बाद दोनों के बीच जमकर गाली -गलौज भी हुई थी।

एल्गर का कोहली पर बड़ा आरोप

बता दें, डीन एल्गर ने यू- ट्यूब चैनल Betway South Africa पर ये खुलासा किया है। मालूम हो, 2015 में एल्गर का पहला भारत दौरा था। एल्गर का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो यह बात कहते दिख रहे हैं। उन्होंने कहा है कि उस समय कोहली ने मुझ पर थूका था। तब एल्गर ने भी कोहली से कहा था कि यदि ऐसा करोगे तो बैट से मारूंगा।

जडेजा और कोहली को लेकर एल्गर ने कहा

एल्गर ने आगे कहा, ‘उस दौरे पर पिच को लेकर वहां मजाक बनाया जा रहा था। तब मैं बल्लेबाजी करने आया। मैं अश्विन के खिलाफ अपनी लय बनाए रखना चाहता था और उसका क्या नाम है जेजा, जेजा, जेजा (रवींद्र जडेजा) और कोहली ने मुझ पर थूका। तब मैंने उनसे कहा कि यदि तुम ऐसा करते हो, तो मैं तुम्हें इस बल्ले से मारूंगा।’

उसके बाद जब एल्गर से पूछा गया कि क्या कोहली को तुम्हारी स्थानीय भाषा समझ आ गई थी? इस पर एल्गर ने कहा कि कोहली समझ गया था क्योंकि IPL में एबी डिविलियर्स उसके साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) टीम से खेलता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smash Sports (@smashsportsinc)

Read More:

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular