होम / Dairy milk में रेंगता दिखा कीड़ा, लोग बोले ‘ नए फ्लेवर में कुछ मीठा…’

Dairy milk में रेंगता दिखा कीड़ा, लोग बोले ‘ नए फ्लेवर में कुछ मीठा…’

• LAST UPDATED : February 28, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),Viral : मीठा खाना किसे पसंद नहीं होता और जब बात चॉकलेट की हो तो मुंह में पानी आना स्वाभाविक है। बच्चों से लेकर बड़े लोगों तक चॉकलेट बड़े चाव से खाना पसंद करते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे चॉकलेट के एक वीडियो को देखकर आपको भी घिन आ जाएगी। शायद कुछ लोग चॉकलेट खाने से परहेज भी करें. दरअसल, हाल ही में मशहूर चॉकलेट कंपनी कैडबरी डेयरी मिल्क की चॉकलेट में एक कीड़ा रेंगता हुआ मिला, जिसका वीडियो देखकर लोग हैरान हैं।

पैकेट खोलते ही निकला कीड़ा

वायरल हो रहे इस वीडियो को हैदराबाद के एक शख्स ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने हाथ में चॉकलेट पकड़ रखी है। पैकेट खोलते ही चॉकलेट के पिछले हिस्से पर एक कीड़ा रेंगता नजर आता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चॉकलेट में एक जिंदा कीड़ा रेंग रहा है। बताया जा रहा है कि शख्स ने यह चॉकलेट शहर के ही एक मेट्रो स्टेशन से खरीदी थी। इस वीडियो को शख्स ने अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए।

Dairy milk में रेंगता दिखा जिंदा कीड़ा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विट्टर) पर इस वीडियो को रॉबिन जैंचियस @RobinZaccheus नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘रत्नदीप मेट्रो अमीरपेट से खरीदी गई कैडबरी चॉकलेट में एक कीड़ा रेंगता हुआ मिला। क्या इन उत्पादों की कोई गुणवत्ता जांच होती है? सार्वजनिक स्वास्थ्य खतरों के लिए कौन जिम्मेदार है?’

ये भी पढ़े:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox