Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Anant-Radhika Wedding: अंबानी परिवार ने शादी से पहले जामनगर में बनवाए 14...

Anant-Radhika Wedding: अंबानी परिवार ने शादी से पहले जामनगर में बनवाए 14 मंदिर, Video में देखें भव्यता

India News(इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Wedding: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं। इससे पहले इस जोड़े के प्री-वेडिंग फंक्शन मार्च के पहले हफ्ते में गुजरात के जामनगर में शेड्यूल किए गए हैं। फिलहाल अंबानी परिवार में खुशी का माहौल है। इन सबके बीच अनंत-राधिका की शादी से पहले अंबानी परिवार ने गुजरात के जामनगर में 14 मंदिर बनवाए है।

जामनगर में बनवाए 14 मंदिर

इन मंदिरों के निर्माण की पहली झलक नीता अंबानी ने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की। ये मंदिर भारत की समृद्ध संस्कृति, विरासत और पौराणिक कथाओं के प्रमाण के रूप में खड़े हैं। जामनगर में अंबानी परिवार द्वारा निर्मित, ये मंदिर बेहद खूबसूरत और एक वास्तुशिल्प आश्चर्य हैं, और जटिल नक्काशीदार स्तंभों, विभिन्न देवताओं की मूर्तियों और रंगीन चित्रों से सुशोभित हैं। ये मंदिर सांस्कृतिक और आध्यात्मिक पहचान दर्शाते हैं।

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन मार्च में होंगे

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट बचपन के दोस्त हैं। दिसंबर 2022 में, जोड़े ने राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में आयोजित एक पारंपरिक रोका समारोह में सगाई कर ली। उनकी गोल धना सेरेमनी 19 जनवरी 2023 को हुई थी। अब यह जोड़ा 12 जुलाई को मुंबई में शाही शादी करेगा। सबसे पहले, राधिका और अनंत 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में प्री-वेडिंग फंक्शन करेंगे। इस जोड़े के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान और सलमान खान तक तमाम बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे। अनंत और राधिकी के प्री-वेडिंग फंक्शन में इंटरनेशनल सितारे भी शामिल होंगे।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular