Tuesday, July 23, 2024
HomeViralPakistani girls in Shop: दुकान में चोरी करती पकड़ी गईं 2 पाकिस्तानी...

Pakistani girls in Shop: दुकान में चोरी करती पकड़ी गईं 2 पाकिस्तानी लड़कियां, जानिए क्या चुरा रही थीं

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Pakistani girls in Shop: एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है| इस वीडियो में दिखाया गया है कि दो लड़कियों को एक दुकान में बंद कर दिया गया है। वीडियो में यह दृश्य सामने आता है कि वे दुकान से बाहर निकलने के लिए हंगामा कर रही हैं। दूसरी ओर, वीडियो बनाने वाले लोग उनका मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के अनुसार, यह घटना लंदन में घटी है और लड़कियां पाकिस्तान की हैं।

Pakistani girls in Shop: एक दुकान से दूसरी दुकान में भागी!

इस वीडियो के अनुसार, दोनों लड़कियां एक दुकान से कबाब चुराकर भाग रही थीं, और फिर एक दूसरी दुकान में भाग गयी। इस बात पर दुकान के मालिक ने इस पर संदेह किया और उन्हें अपनी दुकान में ही बंद कर लिया। वीडियो में, दोनों लड़कियां चिल्लाती हुई दिखाई दे रही हैं और पुलिस को बुलाने की मांग कर रही हैं। इसके अनुसार, दोनों ने कबाब चुराने के बाद दूसरी दुकान में घुसा, लेकिन उन्हें पकड़ लिया गया। दुकानदार ने लड़की को अपनी दुकान में ही बंद कर दिया।

Pakistani girls in Shop: लोगों ने भी किया वीडियो पर कमेंट!

दुकान के बाहर खड़े लोगों ने लड़कियों का वीडियो बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो के नीचे, अन्य लोगों के विभिन्न टिप्पणियाँ आ रही हैं। किसी ने इस घटना को लेकर एक बयान दिया कि क्योंकि लड़कियां पाकिस्तान की हैं, उनके लिए चोरी करना कोई बड़ी बात नहीं है। एक और ने इस बारे में टिप्पणी की कि ये खूबसूरत लड़कियां क्यों कबाब चुरा रही हैं? और कहा की ये सब कुछ इनको शोभा नहीं देता है। एक और ने दुकानदार की चालाकी की प्रशंसा की, कहते हुए कि उन्होंने दुकान में ही लड़कियों को बंद कर दिया। इससे ना तो वे भाग सकीं और ना ही चोरी का सामान वापस कर सकीं। एक और ने यह टिप्पणी दी और कहा पाकिस्तान के लोग हर जगह अपनी बदतमीज़ी करते रहते हैं।

Read More:

Tihar Jail: अस्पताल में काम करेंगे कैदी! जेल में कैदियों की संख्या अधिक होने पर DG ने दी कई सलाह

Delhi High Court: इश्क, आशिक और महिला… हाईकोर्ट ने रिलेशनशिप पर बड़ा फैसला दिया है

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular