Monday, May 20, 2024
HomeViralShocking: पालतू बिल्ली ने घर में लगा दी आग, लाखों रुपये का...

Shocking: पालतू बिल्ली ने घर में लगा दी आग, लाखों रुपये का सामान जलकर खाक

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Shocking: एक अनोखा मामला चीन में सामने आया है, जहां एक महिला को उसकी पालतू बिल्ली की वजह से भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है। इस मामले में, महिला को लगभग 11 लाख रुपये (14,000 डॉलर) का नुकसान हो गया है। बिल्ली के कारण हुई यह घटना न केवल मालिक के पैसे की नुकसानी का कारण बनी, बल्कि कई लोगों की जानें भी खतरे में पड़ गई। महिला ने किए गए कुछ कदमों से न सिर्फ अपने जीवन को खतरे में डाला, बल्कि अन्यों को भी खतरे में डाल दिया।

Shocking: जानिए पूरा मामला

एक अजीब मामला सामने आया है, जहां चीन के एक गाँव में एक बिल्ली ने अपने बच्चे के साथ असाधारण हरकत की। इस मामले में, बिल्ली ने अपने खिलौने से खेलते समय घर में आग लगा दी, जिसके कारण मालिका को करीब 11 लाख रुपये का नुकसान हो गया। सूत्रों के मुताबिक, घर में मौजूद इंडक्शन कूकर से शुरू हुई आग ने तेजी से फैलाव को बढ़ाया। सूचना के अनुसार, मालकिन ने घर से बाहर जाते ही बिल्ली ने खेलने के बिल्लियन से आग लगा दी, जिससे घर में तेज़ आग फैल गई। यह घटना सामाजिक मीडिया पर भी खूब चर्चा का विषय बन चुका है। बिल्ली रखने वाली महिला ने बताया कि उन्होंने घर के बाहर ही इस घटना को लाइव स्ट्रीम किया था, जहां उन्होंने अपनी कठिनाईयों को साझा किया।

खूब वायरल हुई ये घटना

सूत्रों की माने तो बिल्ली घर के किचन में भाग रही थी। इस दौरान, उसके पैर का संपर्क कूकर के टच पैनल से हो गया और वह चालू हो गया। इसके बाद घर में आग लग गई, जिससे मालिका को भारी नुकसान हो गया। जब अग्निशमन कर्मी फ्लैट में पहुंचे, तो उन्होंने बिल्ली को किचन के दराज में छिपा हुआ पाया। खुशकिस्मती से, बिल्ली को कोई चोट नहीं आई, लेकिन उसके शरीर पर आग से नुकसान पहुंचा। इस अनोखे मामले ने सोशल मीडिया पर भी चर्चा का केंद्र बना दिया है, जहां लोग इस घटना पर अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular