Monday, May 20, 2024
HomeViral-8 डिग्री का तापमान और बर्फ की झील, कूद गया बॉलीवुड एक्टर,...

-8 डिग्री का तापमान और बर्फ की झील, कूद गया बॉलीवुड एक्टर, पढ़ें फिर क्या हुआ

India News Delhi(इंडिया न्यूज़),Vidyut Jammwal : विद्युत जामवाल की गिनती दुनिया के सबसे फिट अभिनेताओं में होती है। कहा जाता है कि वह ऐसे अभिनेता हैं कि अपने एक्शन खुद ही कोरियोग्राफ करते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह बर्फ के बीच नहाते नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में बर्फीले कंबल से ढके पेड़-पौधे और जमीन के बीच बर्फ का एक छोटा सा तालाब देखा जा सकता है। जिसमें विद्युत ने नंगे होकर डुबकी लगाई है ।वीडियो में तालाब को देखकर आप समझ सकते हैं कि पानी किस हद तक ठंडा होगा. इस पर बर्फ की मोटी परत तैरती नजर आ रही है. इस खून जमा देने वाले ठंडे पानी में नहाने के लिए हिम्मत चाहिए, जो विद्युत ने किया है।

देखें वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

 बर्फीले पानी में जाते हुए विद्युत कहते हैं- ‘कल और परसों बहुत बर्फबारी हुई थी। कल आना मुश्किल था इसलिए आज मैंने यहां आने का सोचा. तापमान माइनस 8 डिग्री है। कुछ सेकंड तक पानी में बैठने के बाद विद्युत कहते हैं, ‘आपका दिमाग कुछ देर बाद इसमें एडजस्ट हो जाता है और सब कुछ ठीक हो जाता है।’

विद्युत ने कहा, ‘मुझे दोबारा जन्म लेने जैसा महसूस हो रहा है’

उन्होंने वीडियो के साथ लिखा- ‘अगर कोई कहता है कि यह मुश्किल है! तो ये सोच सिर्फ इसलिए आती है क्योंकि आपके पास ये अनुभव नहीं है. यह आसान है…करो। अपनी बाधाओं को तोड़ो। इस कैप्शन के साथ उन्होंने ITrainLikeVidyutJammwal को टैग किया है। इस टैग के मुताबिक एक्टर ने एक लिस्ट तैयार की है जिसमें वह खुद को उन सभी बीमारियों और चोटों से ठीक कर रहे हैं। ‘REBORN’ लिखकर एक्टर ने ये भी जताया है कि इन कठिन अनुभवों के बाद उन्हें फिर से जन्म लेने का एहसास हो रहा है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular