Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAam Aadmi Party: MLA राजकुमार आनंद ने इस्तीफा दिया लेकिन LG ऑफिस...

Aam Aadmi Party: MLA राजकुमार आनंद ने इस्तीफा दिया लेकिन LG ऑफिस से कुछ और ही जानकारी आई!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Aam Aadmi Party: राजकुमार आनंद का इस्तीफा देने से संबंधित बड़ी खबर सामने आई है। विधानसभा स्पीकर को अब तक उनका इस्तीफा नहीं मिला है। दिल्ली विधानसभा के दफ्तर से यह जानकारी सामने आयी हैं। हम आपको बता दें कि राजकुमार आनंद ने अपने भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया था और इस्तीफा देने का फैसला किया। उन्होंने पार्टी भी छोड़ दी। आनंद ने यह भी दावा किया कि पार्टी में दलितों को सही प्रतिनिधित्व नहीं मिला हैं।

Aam Aadmi Party के MLA का इस्तीफा, पीछे का राज़।

अपने इस्तीफे के बाद, उन्होंने कहा, “यह पार्टी दलित विधायकों, पार्षदों और मंत्रियों का सम्मान नहीं करती। ऐसे में सभी दलित ठगा हुआ महसूस करते हैं। हम एक समावेशी समाज में रहते हैं, लेकिन अनुपात के बारे में बात करना गलत नहीं है। इन सभी चीजों के साथ मेरे लिए पार्टी में बने रहना मुश्किल है, इसलिए मैं पद से इस्तीफा दे रहा हूँ।”

उसके इस्तीफे के बाद, आम आदमी पार्टी ने दावा किया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का उद्देश्य पार्टी को खत्म करना था, और बीजेपी ने ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल करके उसके मंत्रियों और विधायकों को ‘तोड़ने’ का आरोप लगाया। बीजेपी ने पलटवार करते हुए दावा किया कि मंत्री के इस्तीफे से उनके भ्रष्ट तरीकों का पता चलता है, कि पूरी पार्टी माफियाओं की तरह वसूली करती है।

ये भी पढ़े: QS World University Ranking 2024: क्यूएस वर्ल्ड यूनिवर्सिटी रैंकिंग 2024 में भारत का शानदार प्रदर्शन!

“राजनीति नहीं बदली है, लेकिन राजनीतिज्ञ बदल गए हैं”- राजकुमार आनंद!

दिल्ली की पटेल नगर सीट से विधायक राजकुमार आनंद ने कहा, “जंतर मंतर से, अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि राजनीति बदलते ही देश बदल जाएगा। राजनीति नहीं बदली है, लेकिन राजनीतिज्ञ बदल गए हैं।” उनके इस्तीफे के समय के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, “समय की बात रहने दीजिए। कल तक हम यही समझ रहे थे कि हमें फंसाया जा रहा है, लेकिन उच्च न्यायालय के फैसले के बाद ऐसा लगता है कि हमारी ओर से कुछ गड़बड़ है।”

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular