Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsDelhi Dubai Flight Bomb Threat: दिल्ली से दुबई जाने वाली फ्लाइट को...

Delhi Dubai Flight Bomb Threat: दिल्ली से दुबई जाने वाली फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Dubai Flight Bomb Threat: दिल्ली के एयरपोर्ट पर सोमवार को एक गंभीर घटना सामने आई जब दुबई जाने वाली एक फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली। दिल्ली पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह 9.35 बजे DIAL कार्यालय में एक ईमेल मिला, जिसमें बताया गया कि दिल्ली से दुबई की फ्लाइट में बम हो सकता है। इस धमकी के बाद एयरपोर्ट पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और जांच शुरू की। फ्लाइट की जांच के बाद कुछ संदिग्ध नहीं मिला, लेकिन पुलिस धमकी भेजने वाले की खोज में जुटी है।

पिछले महीने भी मिली थी धमकी

पिछले महीने 16 तारीख को एयर इंडिया की एक फ्लाइट में बम होने की सूचना एक टिशू पेपर पर दी गई थी। इसके पहले, जनवरी में दिल्ली से दरभंगा जाने वाली फ्लाइट में भी बम की धमकी मिली थी। 12 मई को दिल्ली एयरपोर्ट के साथ-साथ जयपुर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई थी। इसके अलावा, देश के अन्य एयरपोर्ट्स पर भी इसी तरह की कई कॉल्स आईं। सभी धमकियों की जांच के बाद ये कॉल्स फर्जी साबित हुईं और सुरक्षा एजेंसियों को कहीं भी कुछ संदिग्ध नहीं मिला।

इस समय मिली थी धमकी

पुलिस के अनुसार, सोमवार सुबह आईजीआई एयरपोर्ट पर दुबई जाने वाली एक फ्लाइट में बम होने की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया। यह जानकारी सुबह 9.35 बजे आईजीआई एयरपोर्ट के डायल कार्यालय में एक ईमेल के माध्यम से दी गई। ईमेल में बताया गया कि दिल्ली से दुबई जाने वाली फ्लाइट में बम है। इस सूचना के बाद एयरपोर्ट पर तुरंत अलर्ट जारी किया गया। सुरक्षा एजेंसियां और बम निरोधक दस्ते ने विमान की गहन तलाशी ली, लेकिन कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मेल भेजने वाले की पहचान करने की कोशिश में जुट गई है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular