Friday, July 5, 2024
HomeBreaking Newsअयोध्या पर BJP की बैठक में बड़ा फैसला, दिवाली जैसा माहौल बनाने...

अयोध्या पर BJP की बैठक में बड़ा फैसला, दिवाली जैसा माहौल बनाने के निर्देश, 2 महीने चलेगी मुहिम

India News(इंडिया न्यूज़), Ram Mandir Pran Pratishtha: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर देश में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। इस बीच BJP ने मंगलवार (2 जनवरी) को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर बड़ा फैसला लिया है। पार्टी की बैठक में 22 जनवरी को दिवाली जैसा माहौल बनाने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया गया है।

बूथ अभियान चलाएगी भाजपा

मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी की बैठक में निर्णय लिया गया ही कि पार्टी हर बूथ लेवल से राम मंदिर का दर्शन कराएगी। ये मुहिम 25 जनवरी से 25 मार्च तक चलेगी। सूत्रों के मुताबिक, एक दिन में तकरीबन 50 हजार लोगों को राम मंदिर के दर्शन कराए जाएंगे। इस दौरान देश के अलग-अलग राज्यों से राम मंदिर के दर्शन करने आने वाले लोगों को बीजेपी नेता और कार्यकर्ता सुविधा मुहैया कराएंगे। इसके तहत राम मंदिर के दर्शन करने वालों श्रद्धालुओं को ढोल नगाड़े, तिलक और फूल माला के साथ भेजा जाएगा।

बैठक में नड्डा ने कहा

बता दें, इस मीटिंग में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, महासचिव सुनील बंसल, केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, अश्विनी वैष्णव, मनसुख मंडाविया और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सहित कई नेता शामिल रहे। BJP की दिल्ली में हुई बैठक में पहुंचे नेताओं को निर्देश गया है कि राम मंदिर को लेकर चलाए गए आंदोलन के बारे में जन -जन तक जानकारी पहुंचाएं। इस बैठक में नड्डा ने कहा ‘सबको अच्छे से दर्शन करवाना है। इस दौरान किसी भी तरीके का भेदभाव नहीं होना चाहिए।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular