Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsIndigo पायलट को थप्पड़ मारने वाला गिरफ्तार, माफी भी नहीं आई काम

Indigo पायलट को थप्पड़ मारने वाला गिरफ्तार, माफी भी नहीं आई काम

India News(इंडिया न्यूज़),Indigo Pilot: इंडिगो फ्लाइट विवाद मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी साहिल कटारिया को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, कुछ ही देर में उसे जमानत भी मिल गई। बता दें कि उड़ान में देरी की वजह से भड़के कटारिया ने पायलट को थप्पड़ मार दिया था। मामले में आगे की जांच जारी है। दिल्ली पुलिस ने कहा, ”हम अभियुक्त के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करेंगे।”

जानें क्या है पूरा मामला?

दिल्ली एयरपोर्ट पर रविवार को उस वक्त हंगामा शुरू हो गया। जब इंडिगो एयरलाइंस की एक फ्लाइट में सवार एक यात्री ने उड़ान में हो रही देरी से नाराज पायलट (Indigo Pilot) के साथ मारपीट शुरू कर दी। इंडिगो फ्लाइट में सवार यात्री का हैरान करने वाला वीडियो हो गया है। फ्लाइट का पायलट देरी के संबंध में घोषणा कर रहा था, तभी एक युवक ने पायलट को थप्पड़ मार दिया। बता दें, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

माफ़ी भी नहीं आई काम

वहीँ, एक अन्य वीडियो में कटारिया को सुरक्षा कर्मी विमान से बाहर ले जाते दिख रहे हैं और वह अपने इस आचरण के लिए क्षमा मांगता नजर आ रहा है। हालाँकि, बाद में उसे थाने ले जाया गया और फिर अरेस्ट कर लिया गया। पुलिस के अनुसार, दिल्ली और गोवा के बीच उड़ान संख्या 6ई 2175 के सह-पायलट और अन्य सुरक्षाकर्मियों ने साहिल कटारिया के खिलाफ उड़ान में उनके साथ मारपीट और बदसलुकी करने की शिकायत दी है।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular