Thursday, July 4, 2024
HomeCrimeCrime: दिल्ली के स्कूल टीचर की गला घोंटकर की गई हत्या, जानें...

Crime: दिल्ली के स्कूल टीचर की गला घोंटकर की गई हत्या, जानें पूरा मामला

India News(इंडिया न्यूज़), Crime: दिल्ली के नरेला इलाके में एक दुकान के अंदर 28 साल की एक लड़की का शव मिला है, जो बीजेपी कार्यकर्ता बताई जा रही है। लड़की की गर्दन पर भी कुछ निशान हैं। पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक अंदाजा लगाया जा रहा है कि बच्ची की गला घोंटकर हत्या की गई है। वहीं, लापता युवक का शव भी सोनीपत में रेलवे ट्रैक पर मिला।

क्या है मामला (Crime)

राजधानी दिल्ली से फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां नरेला इलाके में एक लड़की का शव मिला है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मृतक लड़की की पहचान वर्षा पवार के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 28 साल है। वर्षा का शव एक दुकान में मिला था। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है। वहीं, फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है और जांच की गई है। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि मृतक लड़की की सहेली अभी भी लापता है।

हालांकि, दिल्ली पुलिस के मुताबिक लापता युवक का शव सोनीपत में रेलवे ट्रैक पर मिला है। पुलिस के मुताबिक, उसने लड़की की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली। माना जा रहा है कि इस युवक ने पहले लड़की की हत्या की होगी और फिर आत्महत्या कर ली होगी। जानकारी के मुताबिक, मृतक वर्षा नरेला के स्वतंत्र नगर स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती थी।

गुमशुदगी की शिकायत दर्ज

निजी स्कूल वर्षा पंवार का था और वह 24 फरवरी से लापता थी। जिसके बाद लड़की के पिता ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। इस स्कूल के अंदर एक स्टेशनरी की दुकान भी है जो पिछले 4 दिनों से बंद थी। दुकान में बाहर से ताला लगा हुआ था। बच्ची के पिता को उसी दुकानदार पर शक हुआ और बुधवार की दोपहर दुकान का ताला टूटा हुआ था। जिसके बाद दुकान के अंदर लापता बच्ची का शव मिला। मृतक बच्ची के गले पर चोट के निशान थे।

गला दबाकर हत्या की आशंका

शुरुआती जांच के मुताबिक बताया जा रहा है कि बच्ची की गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस मृतक युवक पर हत्या का शक जता रही है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मृतक लड़की भी बीजेपी कार्यकर्ता बताई जा रही है। इस बीच पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार को घटना की जानकारी दे दी गई है। परिवार की जवान लड़की की मौत के बाद मातम छा गया है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular