Friday, July 5, 2024
HomeCrimeCrime: मामूली बात पर विवाद, बेटे ने पिता को चाकू घोंपकर मार...

Crime: मामूली बात पर विवाद, बेटे ने पिता को चाकू घोंपकर मार डाला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Crime: सुबह पिता और बेटे के बीच किचन में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद आरोपी वेदप्रकाश ने बुजुर्ग पर सब्जी काटने वाले चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी वेदप्रकाश अपने पिता को अस्पताल लेकर गया। लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

मामूली बात पर विवाद

दिल्ली के नंद नगरी इलाके से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 35 वर्षीय युवक ने अपने पिता की हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि सुबह पिता और बेटे के बीच किचन में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद आरोपी वेदप्रकाश ने बुजुर्ग पर सब्जी काटने वाले चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी वेदप्रकाश अपने पिता को अस्पताल लेकर गया। लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़े: Delhi News : सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टर से 29.50 लाख की ठगी, पुलिस ने…

बेटे ने बुजुर्ग पिता की चाकू घोंपकर हत्या की

पुलिस के मुताबिक मृतक ओमप्रकाश अपने परिवार के साथ नंदनगरी इलाके में रहता है। उसके दो बेटे हैं, बड़ा 40 वर्षीय किशनपाल और दूसरा 35 वर्षीय वेदप्रकाश है। सोमवार सुबह पुलिस को जीटीबी अस्पताल से सूचना मिली कि एक बुजुर्ग को घायल अवस्था में लाया गया था, लेकिन उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने किया बेटे को गिरफ्तार

जांच के दौरान पता चला कि बुजुर्ग के छोटे बेटे ने उस पर चाकू से हमला किया था और वही उसे अस्पताल लेकर आया था। आरोपी वेदप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था।

ये भी पढ़े: Lok Sabha Election 2024: नतीजों से पहले AAP का बड़ा दावा, इंडिया गठबंधन की…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular