Monday, May 20, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: दिल्ली में कैब चालाक की गोलियों से भूनकर हत्या, आरोपी...

Delhi Crime: दिल्ली में कैब चालाक की गोलियों से भूनकर हत्या, आरोपी दोनों स्कूटर पर फरार!

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Crime: कल यानी रविवार रात दिल्ली के अंगूरी बाग इलाके में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी। इस घटना के अनुसार एक कैब ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस अधिकारी ने घटना को विस्तार में बताते हुए कहा कि जिस समय यह घटना घटित हुई तब रात के 12 बजे हुई थे। कैब चलने वाले ने अंगूरी बाग पर मौजूद ट्रैफिक लाइट के सिग्नल को पार किया था। जब वह पार क्र रहा था तो उसका वाहन एक चलते हुए ई-रिक्शा से आगे निकल गया।

Delhi Crime: एक अनजान युवक ने मारी गोली!

अधिकारी ने कहा, “शुरुआत में, हमें पता चला कि कैब ड्राइवर और एक ई-रिक्शा सवार के बीच बहस हुई। इसी बीच, दो युवक स्कूटर पर वहां पहुंचे और उनमें से एक ने कैब ड्राइवर को गोली मार दी। उसे एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया।” हम आपको बता दें कि हस्पताल लेजाने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस मामले को गंभीरता से जांचने के लिए और आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम भी तैनात की गयी है।

ट्रैफिक सिग्नल को तोड़ने पर मार दी गोली!

इस घटना का सबसे पहले पता चलने वाला कारण यह था कि कैब ड्राइवर ने अंगूरी बाग के ट्रैफिक लाइट सिग्नल को अनजाने में तोड़ा, जिससे एक ई-रिक्शा से टकराव हुआ। पुलिस ने आश्वासन दिया हैं कि मामले के लिए अलग से पुलिस टीम तैनात की गयी हैं जो जल्द ही आरोपी को पकड़ेंगी।

Read More: 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular