Thursday, May 9, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: दिल्ली में युगांडा की युवती पर किया हमला, पहले किया...

Delhi Crime: दिल्ली में युगांडा की युवती पर किया हमला, पहले किया दुष्कर्म फिर बेरहमी से पीटा और….

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: दिल्ली की राजधानी में एक अफवाह और आशंकाजनक मामले की खबर चर्चा में है। इस खबर के मुताबिक युगांडा की एक युवती के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। छतरपुर इलाके में गुरुवार की रात को एक विदेशी युवती के साथ हुए अनैतिक और खतरनाक हमले की घटना है। सूत्रों के मुताबिक, महरौली अंधेरिया मोड स्थित 100 फुटा रोड पर चार युवकों ने विदेशी युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, और उसके बाद उसे बेरहमी से पीटा।

Delhi Crime: आरोपी हुए फरार

पुलिस को जैसे ही मामले की जानकारी प्राप्त हुई, तुरंत ही युवती को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी आरोपी वारदात को अंजाम देकर युवती को गंभीर रूप से घायल कर और नग्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। युवती खून से लथपथ हालत में सड़क पर मदद के लिए चिल्लाती रही। किसी राहगीर ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने तत्काल उन्हें एम्स में भर्ती करवाया।

साल भर से रह रही थी भारत में

एक साल से भारत में रह रही युवती की जानकारी के अनुसार, वह युगांडा से है और छतरपुर में किराए पर रहती थी। वह लगभग 1 साल से भारत में रह रही थी। पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। इलाके में स्थित CCTV कैमरों का भी जांचा किया जा रहा है, ताकि आरोपी को लेकर कोई जानकारी प्राप्त हो सके। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular